AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

बुधवार, 30 जनवरी 2019

अमित शाह ने कानपुर में किया चुनावी समर 2019 का बुलंद आगाज

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता - भारतीय जनता पार्टी के लिए कानपुर एक लकी शहर के रूप में उभर चुका है और आगामी लोकसभा का चुनाव देखते हुए एक विशाल बूथ कार्यकर्ताओं का सम्मेलन कानपुर के रेलवे मैदान पर आयोजित किया गया जिसमें भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ उ0प्र0 के मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ भी इस सम्मेलन में हिस्सा लेने कानपुर पहुंचे। इसके अलावा उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, डा0 दिनेश शर्मा तथा प्रदेश अध्यक्ष डा0 महेन्द्र नाथ पांडेय के साथ प्रदेश प्रभारी जेपी नड्डा तथा सह प्रभारी डा0 नरोत्तम मिश्र भी उपस्थित हुए।
           लोकसभा चुनाव की रणभेरी बज चुकी है। बूथ जीतने, चुनाव जीतने 2014 लोकसभा और फिर 2017 के विधानसभा चुनाव जीतने के बाद भाजपा कानपुर को अपना लकी शहर मान चुकी है। आगामी लोकसभा चुनाव 2019 को देखते हुए एक बार फिर कानपुर की इस धरती पर बूथ कार्यकर्ताओं में उत्साह फूंकने के लिए शहर में बुधवार मों लोकसभा चुनाव से पहले बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसमें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के अलावा उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ तथा अन्य बडे नेताआंे का जमावडा लगा। अमित शाह ने इस दौरान बूथ र्काकर्ताओं से सीधा संवाद किया और उनहे जीत का मंत्र दिया। कार्यक्रम स्थल पर केंद्र सरकार की योजनाओं की झांकी भी नजर आयी, जिसके द्वारा योजनाओं के बारे में कार्यकर्ताओं को जानकारी दी गयी। मंच से भाजपा अध्यक्ष अमित शाह तथा सीएम योगी आदित्यनाथ ने चुनाव का बिगुल फूंका। माना जा रहा है कि अपनी चुनावी रणनीति में भाजपा सबसे अधिक जोर सबसे छोटी इकाई बूथ पर ही दे रही है ऐसे में बूथ कार्यकर्ताओं का यह सम्मलेन और भी अहम हो चला है। इस सम्मलेन में कानपुर-बुंदेलखड क्षेत्र के 17 जिलों के 20 हजार से अधिक कार्यकर्ता शामिल हुए, जिसमें बूथ अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष तथा सेक्टर संयोजन रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट