AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शुक्रवार, 4 जनवरी 2019

नाईन दीवा क्राउन 2019 के रूप में महिलाओं को मिलेगा प्लेटफार्म

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता -  स्थानीय होटल में प्रोडक्शन हाउस सिंघम फिल्म्स की आभा द्विवेदी, रंजना यादव, विक्रांत श्रीवास्तव ने पत्रकार वार्ता के दौरान बताया कि दीवा क्राउन एक सौन्दर्य प्रतियेागिता नही बल्कि यह एक शैक्षणिक, सांस्कृतिक व सामाजिक प्लेटफार्म है जिसमें महिलाओं को अपनी प्रतिभा दिखाने के मौके के साथ विशेषज्ञो द्वारा ग्रूमिंग सेशन भी दिये जायेगे।
        रेाडियों उदघोषिका रंजना यादव उन्हे भाषा व बोली के सही उच्चारण का प्रशिक्षण देगी व बिग एफएम से म्यूजिक जाॅकी दीपिका ज्यूरी सदस्य के रूप में मुखतिब होगी। महिलाओं को व्यायाम का तरीका बताया जायेगा व ब्ूयटी और हेयर ड्रेसिंग के लिए जावेद हबीब, कोरियोग्राफर अंजलि श्रीवास्तव व अयोजिका अन्नू गोयल प्रतिभागियों को रैंप वाॅक का प्रशिक्षण देंगी। बताया गया सुमित गुप्ता व आरती सिंह ने बताया प्रतिभागियों को हिन्दी फीचर फिल्म में काम करने का मौका, कैश प्रइज, इलेक्ट्रानिक सामान व कई उपहार दिये जोयगे और फाइनल में स्टार प्लस के लोक प्रिय धारावाहिक सिया के राम फम व तेलगू फिल्मों की अदाकरा गौरी शर्मा भी शिरकत करेगी। कहा यह कानपुर ही नही वरन पूरे देश को शुद्ध मनोरंजन उपलब्ध कराने के साथ शिखा व साहित्य को निरनतर आगे बढाने का कार्य कर रहे है। इसी श्रृंखला में नारी सशक्तिकरण के प्रयास के साथ सिंघम फिल्म्स अपने प्रयोजकों सहित, महिलाओं की शिक्षा, सुघडता व सौन्दर्य को आगे बढाते हुए दीवा क्राउन 2019 सौन्दर्य प्रतियेागिता के रूप में उन्हे एक मंच प्रदान करने जा रहे है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट