AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

मंगलवार, 8 जनवरी 2019

लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा की 21 सदस्यीय संचालन समिति गठित

फतेहपुर, शमशाद खान । भारतीय जनता पार्टी की सदर विधानसभा की संचालन समिति की महत्वपूर्ण बैठक आयोजित हुयी। जिसमें लोकसभा चुनाव के प्रबन्धन हेतु 21 सदस्यीय संचालन समिति का गठन किया गया। बैठक में बताया गया कि आगामी कार्यक्रम तय कर दिये गये हैं। जिनका क्रियान्वयन इसी संचालन समिति के माध्यम से होगा। 
सदर विधानसभा की संचालन समिति की बैठक सदर विधायक विक्रम सिंह के लोक विहार कालोनी स्थित आवास पर सम्पन्न हुयी। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में लोकसभा जिला संयोजक दिनेश बाजपेयी ने शिरकत की। बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव के प्रबन्धन के लिए 21 सदस्यीय संचालन समिति का गठन किया गया एवं चर्चा की गयी कि 2019 के चुनाव में रिकार्ड सफलता कैसे हासिल की जाये। बैठक को सम्बोधित करते हुए जिला संयोजक ने बताया कि पार्टी ने आगामी सभी कार्यक्रम तय कर दिये हैं। जिनका क्रियान्वयन इसी संचालन समिति के माध्यम से होगा। विधानसभा के 367 बूथों 34 सेक्टरों की सदस्यता एवं मतदाताओं के नाम जोड़े जाने से लेकर बूथों का श्रेणीवार विभाजन समेत प्रत्येक बूथ में बीएलए बनाने की योजना पर विचार विमर्श हुआ। वहीं विस्तारक यज्ञेश गुप्त ने बताया कि लाभार्थी सम्मेलन एवं विधानसभा स्तर पर मोटरसाइकिल रैली, युवा सम्मेलन, प्रबुद्ध सम्मेलन, दीवार लेखन, कमल विकास ज्योति अभियान पर विस्तार से चर्चा की गयी। वहीं प्रधानमंत्री द्वारा की जाने वाली मन की बात के कार्यक्रम जो 27 जनवरी व अन्तिम 24 फरवरी को प्रचार-प्रसार के साथ सुनाने की योजना बनायी गयी। बैठक का संचालन विधानसभा प्रभारी धनंजय द्विवेदी ने किया। इस मौके पर अर्चना त्रिपाठी, पुष्पा पासवान, राजकुमार मौर्या, राकेश मौर्या, बच्चा तिवारी, अजय प्रताप सिंह, दद्दू मिश्रा, ज्योति प्रवीण, शाह हुसैन उर्फ शीबू, बाबूराम बाल्मीकि, चन्द्रशेखर लोधी, आनन्द मान सिंह, रंजना सिंह, रहे। वहंी दीपक मौर्या, अभिषेक शुक्ला, भगत गुप्ता, देवेश बाजपेयी ने बैठक की व्यवस्था संभाली। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट