AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शनिवार, 5 जनवरी 2019

सिल्वर जुबली वर्ष पर 7 मार्च से शुरू होगा आईआईटी टेककृति

कानपुर नगर,  हरिओम गुप्ता - आईआईटी कानपुर में इस वर्ष 2019 में होने वाले छात्रों के सालाना तकनीकी-इनोवेटिक उत्सव टेककृति का सिल्वर जुबली वर्ष मनाया जा रहा है, जिसपर विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेता प्रतिभागियों को 42 लाख रू0 के पुरस्कार वितरित किये जायेगे। इन प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेने के लिए रजिस्ट्रेशन किये जा रहे है। बताया जाता है कि रजिस्ट्रेशन 10 जनवरी तक किये जायेगे।
     इस सम्बन्ध में प्राप्त जानकारी के अनुसार आगामी 7 मार्च से 10 मार्च तक आईआईटी कानपुर में टेककृति-19 रजत जयंती वर्ष का आयोजन किया जायेगा, जिसमें विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित की जायेगी साथ ही कई अति विशेष टेक्निकल व मनोरंज इवेेंट भी आयोजित होगे। बताया जाता है कि इवेंट के साथ ही टेककृति ग्रैंड प्रिक्स, बिजनेस इवेंटस, मिक्स बाउल इंटरनेश्ज्ञनल, इन्ट्रेपे्रेन्यूरियल इवेंटस, टेक्नोवेशन, साफ्टवेयर कार्न, रोबोगेम्स, टेकआफ, डिजाइन इवेंटस आदि विषयों पर प्रतियोगिताये आयोजित की जायेगी। वहीं इस समारोह के माध्यम से छात्रो को कटिंग ऐज टेक्नोलाॅजी के साथ कई प्रतियोगिताओं व मोटिवेशनल उधमियों के साथ साथ स्टार्टअप से भी मिलने का मौका मिलेगा साथ ही आयोजित होने वाली प्रतियोगिता के विजेता प्रतिभागियों को 42 लाख रू0 के इनाम वितरित किये जायेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट