AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

रविवार, 6 जनवरी 2019

कम्पनियों को सबक सिखायेंगे वितरक

फतेहपुर, शमशाद खान । जिला वितरक एसोसिएशन की बैठक में कम्पनियों के विवाद को लेकर चर्चा की गयी। वितरकों ने निर्णय लिया कि इन कम्पनियों को सबक सिखाया जायेगा। ऐसी कम्पनियों को कारण बताओ नोटिस भेजकर कड़ी कार्रवाई करवायी जायेगी। इसके अलावा कई लोगों ने संगठन की सदस्यता भी ग्रहण की। 
जिला वितरक एसोसिएशन की बैठक रविवार को संगठन के जिलाध्यक्ष प्रदीप गर्ग के आवास पर उन्हीं की अध्यक्षता में आयोजित हुयी। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में घनश्याम गुप्ता ने शिरकत की। बैठक में कई महत्वपूर्ण बिन्दुओं को लेकर चर्चा की गयी। जिलाध्यक्ष ने कहा कि इन कम्पनियों को सबक सिखाने का काम किया जायेगा। जनपद की धरती में किसी भी दशा में वितरकों का शोषण बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। सर्वप्रथम ऐसी कम्पनियों को पत्र भेजकर कारण बताओ नोटिस दी जायेगी। उसके बाद सख्त से सख्त कार्रवाई की जायेगी। आज संगठन में विधि सलाहकार में मनीषा गुप्ता एडवोकेट एवं संजीव अग्रवाल एडवोकेट को जिम्मेदारी दी गयी। संगठन में लगभग 85 लोगों ने रवी पटेल व अन्नत सिंह के साथ शामिल हुए। इनको संगठन के संरक्षक ने फूल-माला पहनाकर सम्मानित किया। बताया कि इन युवाओं को जल्द से जल्द बड़ी जिम्मेदारी दी जायेगी। ताकि पूरे जिले में वितरक एसोसिएशन युवाओं का संगठन खड़ा किया जा सके। बैठक का संचालन अनिल सिंह गौतम ने किया। इस मौके पर गोपाल पुरवार, घनश्याम गुप्ता, साजन गुप्ता, संजीव अग्रवाल, महेन्द्र गुप्ता, विजय साहू, अनिल अग्निहोत्री, सुनिधि, मनीषा गुप्ता, विजय साहू, अजय पुरवार, कमल साहू, राजीव गुप्ता, राजीव पुरवार, संजीव पुरवार आदि मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट