AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

सोमवार, 7 जनवरी 2019

मार्ग दुघर्टना में दो विदेशी घायल

कानपुर नगर,  हरिओम गुप्ता - थाना चकेरी क्षेत्र के अंतर्गत फ्लाईओवर पुल पर एक तेज रफ्तार ट्रक में टक्कर मार दी, जिससे कार में बैठे दो विदेशी नागरिकों सहित चार लोग घायल हो गये। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पतला में भर्ती कराया। बताया जाता है कि कार सवार लोग दिल्ली से कार द्वारा बनारस जा रहे थे।
             नई दिल्ली वलल्लभगढ के रहने वाले प्रदीप जो पेशे से व्यापारी है वह अपनी पत्नी शिानी तथा अपने पेरिस के रहने वाले मित्र एड्रियन तथा अमिलिफ के साथ कार से बनारस घूमने जा रहे थे। कल सामबार की सुबह ज बवह कोयला नगर चकेरी स्थित फ्लाईओवर से गुजर रहे थे तो उनकी कार को ओवरटेक करने में एक ट्रक ने उनकी कार में टक्कर मार दी। दुघर्टना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार सवार लोगों को बाहर निकाला जो घायल अवस्था में थे। इसके उपरान्त प्रदीप, शिवानी व दोनो विदेशी मित्रों को इलाज के लिए कांशीराम हास्पिटल में भर्ती कराया। इस दौरान कुछ समय के लिए यातायात प्रभावित रहा। वहीं प्राथमिक उपचार के उपरान्त डाक्टरो ने घायलों को हैलट रेफर कर दिया जहां डाक्टरो ने सभी की हालत खतरे से बाहर बतयी। कार संवार दंपती ने बताया कि उनके विदेशी दोस्त फेसबुक के माध्यम से उनके फ्रेंड बने और उनके बुलावे पर बनारस घूमने के लिए जा रहे थे। वहीं इंस्पेक्टर अजय सेठ ने कहा चालक ट्रक सहित फरार हो गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट