AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

रविवार, 6 जनवरी 2019

शराब बंदी के निकाली गयी बेदार रैली

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता - शराब पीना बंदकरो, शराबियों का सामाजिक बायकाट हो, शराब के ठेके बंद करो, फिजूल खर्ची बंद करोद्व शादियों में नाचगाना बंद करो, दहेज मांगना बंद करो, आतिशबाजी बंद करो, जुआं खेलना, सट्टा लगाना बंद करो और अल्लाह नबी को याद करो आदि विभिन्न नारो की गंूज आल इडिया गरीब नवाज कौन्सिल व खिदमत-ए-खल्क फाउण्डेशन के तत्वाधान में छोटे मियां का हाता पुलिस चैकी से मौ0 मो0 हाशिम अशरफी व इम्मा ईदगाह गदिया की अध्यक्षता मे ंसमाज में शरबा सहित हर नशीले प्रदार्थ व बुराइयों के खिलाफ बेदारी रैली निकाली गयी।
भी षराब को हराम करार दिया है। पैगम्बरे इस्लाम ने शराब को तमाम बुराईयों की जड बताया गया। कहा शराब से न तो किसी का भला हुआ और न कभी होगा। शराबी आदमी खुद को तौ मौत के मुंह में ले जाता है साथ ही उस के घर वालों का भी बुरा हाल हो जाता है। कहा देश के राज्य बिहार और तेलंगाना में शराब बेचने और पीने पर पाबन्दी है, लिहाजा हम देश में सुधार लाने के लिए नौजवानो से अपील करते है कि शराब और हर तरह के नशीले पदार्थ से अपनी जिन्दगी की हिफाजत करे। इस अवसर पर शहर की कई मस्जिदो के इमाम व मदरसे के उलमा ने शिरकत की। कार्यक्रम में गुलाम नवी, हाफिज मिन्हाजुददीन, अफसार कुरैशी, हाफिज अब्दुर रहीम, यूसुफ रजा, फैयाज खान, मोहम्मद हाशिम आदि मौजूद रहे। बैदार रैली छोटे मिंया के हांते से शुरू हुई और कई मोहल्लो से होते हुए तलाक महल पर समाप्त हुई। इस अवसर पर छोटे-छोटे मासूम बच्चो ने भी शराब व हर प्रकार की नशे की लत को स्वयं से दूर करने के लिए लोगों को जागरूक किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट