AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

बुधवार, 2 जनवरी 2019

हरिजन आबादी पर कब्जा किये जाने की डीएम से शिकायत

फतेहपुर, शमशाद खान । कल्यानपुर थाना क्षेत्र के इटरौरा पिलखिनी के ग्रामीणों ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर जिलाधिकारी को एक शिकायती पत्र सौंपा। ग्रामीणों ने बताया कि गांव के ही एक व्यक्ति ने दबंगई के बल पर हरिजन आबादी की जमीन, चकरोड व खाद के गड्ढे पर कब्जा कर लिया है। ग्रामीणों ने पुलिस से इसकी शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुयी। ग्रामीणों ने डीएम से हरिजन आबादी के कब्जे को तत्काल हटवाये जाने की मांग की। 
इटरौरा पिलखिनी के ग्रामीण बुधवार को कलेक्ट्रेट पहुंचे और जिलाधिकारी को एक शिकायती पत्र सौंपकर बताया कि गांव के ही रामजी पुत्र स्व0 गंगा प्रसाद शुक्ला ने हरिजन आबादी संख्या 810/0.235, चकमार्ग संख्या 881/0.069 व खाद गड्ढा संख्या 882/0.049 में सरकसी व दबंगई के बल पर कब्जा कर लिया है। ग्रामीण यदि कुछ बोलते हैं तो मारने-पीटने की धमकी देता है। ग्रामीणों ने बताया कि इसकी शिकायत पुलिस से की गयी लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुयी। इसलिए आज कलेक्ट्रेट आकर शिकायती पत्र देना पड़ रहा है। ग्रामीणों ने जिलाधिकारी से शीघ्र ही मामले की जांच कराकर कब्जा हटवाये जाने की गुहार लगायी। इस मौके पर संगीता, पार्वती, कुसमा, मिथलेश, गीता, राम जानकी आदि मौजूद रहीं। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट