AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

मंगलवार, 1 जनवरी 2019

समाजसेवी ने गरीब बच्चों के साथ मनाया नया वर्ष

फतेहपुर, शमशाद खान । नूतन वर्ष 2019 की खुशियों में जहां जनपद के युवा सराबोर रहे वहीं समाजसेवी एवं सपा नेता ने नूतन वर्ष की खुशियां बच्चों के साथ मनायी। उन्होने बच्चों को केक खिलाकर गुब्बारे व पुस्तकें वितरित कर शिक्षा की अलख जगायी। 
युवा जन सेवा फाउण्डेशन के राष्ट्रीय महासचिव एवं समाजवादी पार्टी यूथ के प्रदेश सचिव फैजान अहमद मून कार्यकर्ताओं क साथ आबूनगर मलिन बस्ती पहुंचे यहां पर उन्होने सभी धर्म, जाति के बच्चों के साथ नये साल का जश्न मनाया। समाजसेवी को केक और गुबबारे के साथ देखकर बच्चे उत्साहित हो गये। सभी ने उन्हें घेर लिया फैजान मून ने एक-एक बच्चे को अपने हाथ से केक खिलाया और गुब्बारे वितरित किया। साथ ही बच्चों को पुस्तक देते हुए कहा कि शिक्षा ही हर इंसान के मुस्तकबिल को बनाती है। उन्होने बच्चों के सिर पर हाथ फेरा और कहा कि हर हाल में शिक्षा हासिल करना। कहीं कोई दिक्कत आये तो अपने भाई को याद करना। इस मौके पर श्री मून ने जिलाधिकारी की भी सराहना की और बताया कि डीएम द्वारा जिले की शिक्षा व्यवस्था में काफी सुधार किया गया है। जिसका लाभ गरीब बच्चों को मिल रहा है। शिक्षा के क्षेत्र में जिलाधिकारी का प्रयास सराहनीय है। इस मौके पर राजा रमीज खान, नीलू पटेल, मो0 रूमान, रवी, फैजान खान, अमरेश पासवान, सुरेश, आदिल, रिंकू, शकील खान और बस्ती के लोग मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट