AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शुक्रवार, 11 जनवरी 2019

झूठी सरकार को लोकसभा चुनाव में उखाड़ फकेगी देश की जनता - नरेश उत्तम

फतेहपुर, शमशाद खान । समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व के आहवान पर जनपद की सभी तहसीलों के अन्तर्गत समाजवादी विकास विजन यात्रा निकाली जा रही है। यात्रा के माध्यम से सपाई आमजन को सपा की नीतियां बताने का काम कर रहे हैं। शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने जनपद का एक दिवसीय भ्रमण किया और कार्यक्रमों में हिस्सा लेकर लोगों को सपा की नीतियां बतायी। तत्पश्चात सदर विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत तुराबअली का पुरवा में आयोजित सभा में भाग लेते हुए श्री उत्तम ने सपा की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का आहवान किया। उन्होने केन्द्र व प्रदेश सरकार की नाकामियों को उजागर करते हुए आगामी लोकसभा चुनाव में सबक सिखाने की अपील की। 
सदर विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत तुराबअली का पुरवा में विकास विजन यात्रा के तहत नगर अध्यक्ष नफीस उद्दीन की अध्यक्षता में सभा का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने शिरकत की। सर्वप्रथम सपाईयों ने प्रदेश अध्यक्ष का माला पहनाकर स्वागत किया। तत्पश्चात सभा में उपस्थित भीड़ व कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने मुख्यमंत्रित्वकाल के दौरान गरीब, असहायों, युवाओं की मदद की थी। लेकिन प्रदेश की सत्ता पर भाजपा के आते ही विकास परक योजनाओं को बंद कर दिया गया। उन्होने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार किसानों के साथ धोखा कर रही है। किसानों को उनकी उपज का सही मूल्य भी नहीं मिल पा रहा है। किसान अपने आपको ठगा सा महसूस कर रहा है। उन्होने कहा कि बेरोजगारों को रोजगार देने का झांसा देकर केन्द्र की सत्ता पर भाजपा बैठी थी। भाजपा का अब कार्यकाल भी समाप्त होने वाला है। लेकिन आज तक युवाओं को रोजगार नही दिया गया। उन्होने कहा कि मोदी ने देश में नोटबंदी करके गरीबों को और करीब से गरीबी दिखाने का काम किया है। कारपोरेट घरानों को सरकार लगातार अपना संरक्षण दे रही है। उन्होने कहा कि मोदी व योगी सरकार हर मायने में विफल साबित हुयी हैं। उन्होने उपस्थित जन समुदाय का आहवान किया कि आगामी लोकसभा चुनाव में ऐसी झूठी पार्टी को जवाब जरूर दें। इस मौके पर जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह यादव, पूर्व सांसद राकेश सचान, पूर्व सांसद डा0 अशोक पटेल, पूर्व विधायक मदन गोपाल वर्मा, जिला महासचिव मोईन खां, चन्द्र प्रकाश लोधी, चेयरमैन प्रतिनिधि हाजी रजा, हाजी रफी अहमद, रीता प्रजापति, चैधरी मंजर यार, वंदना राकेश शुक्ला, शकील अकबर, शकील गोल्डी, सऊद अहमद, तनवीर हुसैन नकवी, राहत, वीरेन्द्र यादव, अरूण यादव, राजू कुर्मी, जेपी यादव, ताहिर हुसैन, सुहैल अहमद हेमू सहित बड़ी संख्या में सपाई मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट