AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

गुरुवार, 31 जनवरी 2019

सोशल मीडिया में वायरल विडियों के बाद चकरघिन्नी बनी पुलिस

कानपुर नगर,  हरिओम गुप्ता - थाना किदवई नगर क्षेत्र में कल सुबह पूर्व में बंद हो चुके हजार तथा पांच सौ के नोट मिलने के वायरल हुए वीडियों पर पुलिस चक्कर काटती नजर आयी। 
           ब्तातें चले कि सोशल मीडिया पर एक वीडियों वायरल हुआ, जिसमें दिखाया जा रहा था कि एक लडके ने हाथो में नोट पकडे है और वह कह रहा है कि एक पार्क केपास लाखों रू0 के पुराने नोट पडे हुए उसने देखे है। इतना ही नही वीडियों में लडना खुद अवपने पास 20-30 हजार रू0 के पुराने नोट बटोर लाने की बात कर रहा है। यह वीडियों वायरल होते ही जैसे पुलिस को पता चला, जिसके बाद थाना प्रभारी किदवई नगर तथा उनका स्टाफ उक्त स्थान व उस लडके की तलाश में जुट गये और कई घंटे खोज बीन करते रहे लेकिन उनके हाथ कुछ नही लगा। वहीं थाना प्रभारी अनुराग मिश्रा का कहना है कि जो वीडियों सोशल मीडिया में वायरल हुआ है वह उनके ही थानाक्षेत्र में किसी स्थान का है। बताया न उस स्थान का पता चल सका है और न ही उस लडके का।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट