AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

गुरुवार, 3 जनवरी 2019

मानवाधिकार उपभोक्ता फोरम ने संगठन मजबूती पर दिया जोर

फतेहपुर, शमशाद खान । मानवाधिकार एवं उपभोक्ता फोरम की बैठक में संगठन मजबूती को लेकर विस्तार पूर्वक चर्चा की गयी। साथ ही सदस्यता अभियान पर तेजी लाने के निर्देश दिये गये। 
गुरूवार को जीटी रोड स्थित कैम्प कार्यालय आर्शीवाद भवन में मानवाधिकार एवं उपभोक्ता फोरम जिला इकाई की मासिक बैठक जिलाध्यक्ष श्रीराम अग्निहोत्री की अध्यक्षता में सम्पन्न  हुयी जिसमें उपस्थित सभी पदाधिकारियो व कार्यकर्ताओ केा नव वर्ष की बधाई देने के साथ पूरे वर्ष संगठन द्वारा किये गये कार्यो पर चर्चा की गयी। साथ ही बैठक को सम्बोधित करते हुये जिलाध्यक्ष श्रीराम अग्निहोत्री ने कहा कि हम सब को संकल्प लेना है कि समाज में फैली बुराईयो व लोगो पर  हो रहे अत्याचारो को लेकर उन्हे न्याय दिलाना और उनके लिये सघर्ष करना संगठन का मकशद है। इसीलिये संगठन मजबूत बनाने के लिये कार्यकर्ता आम जनता की समस्या को लेकर उन्हे न्याय दिलाने के लिये लडाई लडे। बैठक मे मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश सचिव आदित्य कुमार गुप्ता ने कहा कि जो जिम्मेदारी संगठन द्वारा पदाधिकारियों को दी गयी है उसे ईमानदारी से निर्वहन करते हुए संगठन को और मजबूत बनाना होगा और सदस्यता अभियान चलाकर लोगों को संगठन से जोड़ा जाये। यदि अभियान में किसी तरह की लापरवाही बरती गयी तो ऐसे पदाधिकारियों पर कार्रवाई की जायेगी। बैठक का संचालन मीडिया प्रभारी राकेश सविता ने किया। इस मौके पर शशांक, गोलू, अजीत सोनी, आयूष मौर्या, नीरज कुमार सोनी, रोहित सोनी, पूनम सोनी, राहुल कुमार, राजाराम सिंह, महेश चैधरी, कमलनाथ द्विवेदी, दिनेश कुमार गौतम, टीटू गुप्ता, पूजा सिंह, ज्योति प्रवीण, निधि तिवारी, अपर्णा पाण्डेय आदि मौजूद रहीं। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट