AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

रविवार, 13 जनवरी 2019

शिवसेना के नवमनोनीत प्रदेश सचिव का जोरदार स्वागत

फतेहपुर, शमशाद खान । शिवसेना के दस वर्षों से जिला प्रमुख रहकर सेवा करने वाले चंदन सिंह चैहान को प्रदेश सचिव का पद मिलने के बाद प्रथम जनपद आगमन पर कार्यकर्ताओं ने फूल-माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया। स्वागत के पश्चात श्री चैहान ने कहा कि संगठन को और मजबूत किया जायेगा। स्वागत के पश्चात बस दुर्घटना की जानकारी होने के बाद सभी कार्यकर्ता सदर अस्पताल पहुंच गये। 
बताते चलें कि शिवसेना के प्रदेश प्रमुख ठा0 अनिल सिंह ने चंदन सिंह चैहान की सेवाओं को देखते हुए प्रदेश सचिव के पद पर मनोनीत किया था। अपना पद भार ग्रहण करने के पश्चात प्रथम जनपद आगमन पर आने की सूचना पर कार्यकर्ता आबूनगर स्थित डाक बंगले पहुंच गये और उनका इंतजार कर रहे थे। उनका वाहन आते ही कार्यकर्ताओं ने शिवसेना जिन्दाबाद, प्रदेश सचिव जिन्दाबाद के नारे लगाये। श्री सिंह का माला पहनाकर कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। स्वागत के पश्चात कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए प्रदेश सचिव ने कहा कि जो जिम्मेदारी उन्हें प्रदेश नेतृत्व द्वारा सौंपी गयी है उसका वह बखूबी निर्वहन करेंगे। संगठन को और अधिक मजबूत किया जायेगा। बस दुर्घटना की जानकारी होने पर श्री सिंह ने जुलूस को रोक दिया और अपने कार्यकर्ताओं के साथ जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों का हालचाल लिया और मृतकों के परिजनों को ढांढस बंधाया। इस मौके पर विजय सेंगर, लकी साहू, बृजेश यादव, गुलाब यादव, अरिमर्दन सिंह, जितेन्द्र द्विवेदी, सुभाष साहू, सूर्य नारायण मौर्य, पवन सैनी, राकेश, अंगद सिंह, सूर्याश रस्तोगी, सुशील त्रिपाठी, आशीष द्विवेदी सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट