AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

मंगलवार, 29 जनवरी 2019

जलनिगम कर्मियों ने धरना देकर सीएम को भेजा ज्ञापन

फतेहपुर, शमशाद खान । सप्तम वेतनमान एवं विभाग को पूर्ववत सरकारी विभाग में परिवर्तित किये जाने समेत अन्य मांगों को लेकर उत्तर प्रदेश जल निगम सँयुक्त समिति के तत्वाधान में मण्डलीय सचिव शारिक जमाल की अगुवाई में मंगलवार को जल निगम कर्मचारियो ने कार्यालय परिसर में नारेबाजी एवं धरना प्रदर्शन करते हुए मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेज समस्याओ के निस्तारण की मांग किया। 
धरने को संबोधित करते हुए मण्डलीय सचिव शारिक जमाल ने कहा कि अनेको निगमो को सप्तम वेतनमान की सन्तुतिया लागू की जा चुकी है लेकिन जलनिगम के कर्मचारियो को सप्तम वेतन मान का लाभ नही मिल सका। उन्होंने कहा कि निगम कर्मचारी लगातार अपनी मांगे शासन तक पहुंचा रहे है लेकिन सरकार कर्मचारियो की समस्याओं को गंभीरता से नही ले रही। उन्होंने कहा कि जब तक सरकार निगम कर्मचारियो की समस्याओं का संज्ञान लेकर उनका निस्तारण नही करती तब तक कर्मचारी शांत बैठने वाले नही है। धरने के पश्चात जल निगम कर्मियों ने कलेक्ट्रेट पहुँच मुख्यमन्त्री को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकरी को सौंपते हुए समस्याओ के निस्तारण की मांग किया। जिसमें जलनिगम को सप्तम वेतनमान लागू किया जाना,निगम को पूर्णतः शासकीय विभाग में परिवर्तित किये जाने व  वेतन एवं पेंशन को ट्रेजरी से सम्बद्ध व एरियर का बकाया भुगतान कराएं जाने समेत अन्य मांगे शामिल रही। इस मौके पर अनुराग, अरुण श्रीवास्तव, देवमणि, क्रष्णा द्विवेदी, विनोद कुमार, शांति भूषण शर्मा आदि लोग मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट