AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शनिवार, 5 जनवरी 2019

सपा की बैठक में पिछडा वर्ग सभाओं की दी गयी जिम्मेदारी

फतेहपुर, शमशाद खान । समाजवादी पार्टी की मासिक बैठक में सात जनवरी से गांव-गाव में आयोजित होने वाले समाजवादी विकास, विजन एवं सामाजिक न्याय कार्यक्रम की जिम्मेदारी पदाधिकारियों को सौपी गयी। 
शनिवार को समाजवादी पार्टी की मासिक बैठक कार्यालय में जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र सिह यादव की अध्यक्षता में सम्पन्न हुयी। जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश सिह यादव के निर्देश पर सात जनवरी से बीस जनवरी तक गांव-गांव व वार्ड-वार्ड मे आयोजित होने वाले समाजवादी विकास, विजन एवं सामाजिक न्याय कार्यक्रम की जिम्मेदारी पदाधिकारियों को दी गयी। बैठक को सम्बोधित करते हुये जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र सिह यादव ने बताया कि भाजपा की नाकामियो को जनता के बीच उजागर करने एवं अखिलेश सरकार के कार्यकाल मे ंकिये गये विकास कार्याे और आरक्षण के नाम पर की जा रही साजिश के खुलासे के लिये गांव-गांव व वार्ड-वार्ड में जनसम्पर्क कार्य किया जायेगां। उन्होने कहा कि विधानसभा क्षेत्रो में पिछडे वर्ग नेताओ की टीम गांव-गाव तथा वार्ड में इस बात को भी पहुचाने का कार्य करेगी कि सपा ही ऐसी पार्टी है जो सभी वर्गो के हित में कार्य एवं प्रदेश के विकास कराने में सक्षम है। जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र सिह यादव ने बताया कि प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में 10 जनसम्पर्क टीम बनायी जायेगी। जिसका नेतृत्व पिछडा वर्ग के नेता द्वारा किया जायेगा और टीम में चार से पांच लोग पिछडे वर्ग के ही प्रमुख कार्यकर्ता सामिल होगे। और टीम द्वारा प्रत्येक दिन में एक बडी सभा और दो छोटी सभायें आयोजित की जायेगी और दस से बीस ग्राम सभाओ में लोगो से जनसम्पर्क किया जायेगा। इसके अलावा वार्डो में भी प्रत्येक दिन जनसभा व जनसम्पर्क किये जायेगे। उन्होने कहा कि कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य पिछडा वर्ग के लोगो को आगे लाना हैं इसके लिये पार्टी के पूर्व सासंद, पूर्व विधायक व अन्य जनप्रतिनिधि के अलावा विधानसभा अध्यक्ष और पार्टी के पदाधिकारी अपना सहयोग करके कार्यक्रम को सफल बनाये। इस बैठक का संचालन जिला महासचिव मोईन खान ने किया। इस मौके पर पूर्व सांसद राकेश सचान, पूर्व विधायक मदन गोपाल वर्मा, मो0 शफीर, चेयरमैन प्रतिनिधि हाजीरजा, पूर्व चेयरमैन चन्द्रप्रकाश लोधी, महेन्द्र बहादुर सिंह बच्चा, दयालू गुप्ता, वन्दना राकेश शुक्ला, विनोद पासवान, रीता प्रजापति, विपिन यादव, नफीस उद्दीन, केतकी सिंह यादव, चैधरी मन्जरयार, जेपी यादव, राजू कुर्मी, सउद अहमद, शकील गोल्डी आदि मौजूद रहे।  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट