AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शनिवार, 12 जनवरी 2019

सदर विधायक ने युवाओं को विवेकानन्द यूथ क्लब से जोड़ बांटी खेल किट

फतेहपुर, शमशाद खान । शहर के लोक विहार कालोनी स्थित सदर विधायक विक्रम सिंह ने अपने आवास पर नगर क्षेत्र के वार्ड नं0 आठ झाऊपुर के चैधकियापुर, इब्राहिमपुर और बीबीपुर की टीमों को विवेकानन्द यूथ क्लब की सदस्यता ग्रहण करवाकर विवेकानन्द यूथ क्लब से जोडा तथा इन दोनों टीमों को खेल की किट दी।
विधायक विक्रम सिंह ने उपस्थित कप्तान अरविन्द कुमार, मनोज कुमार और उपस्थित समस्त खिलाडियों को विवेकानन्द जी के पदचिन्हों में चलने की बात कही। स्वामी विवेकानन्द के जीवनी में प्रकाश डालते हुये कहा कि विवेकानन्द जी ने कहा था कि मुझे बहुत से युवा चाहिये जो भारत के ग्रामों मे फैलकर देशवासियों की सेवा में खप जायें। उनका यह सपना पूरा करना हमारा कर्तव्य है। विवेकानन्द ने धर्म को मनुष्य की सेवा के केन्द्र में रखकर ही आध्यात्मिक चिंतन किया था। विवेकानन्द जी की शिक्षा-दर्शन एवं उनके सिद्धान्तों की बातें युवा खिलाडियों को बतायीं। इस मौकें में पार्षद हरिराम लोधी, अभिषेक शुक्ला, राजा सिंह विवेकानन्द यूथ क्लब जिलाध्यक्ष, भगत, धर्मेन्द्र सिंह, युवा मोर्चा जिला महामंत्री उत्कर्ष श्रीवास्तव, ऋतिक पाल, देवेश बाजपेयी, अरविन्द कुमार, सुनील कुमार, धनराज, सोनू सिंह, अमन, कामता, सुरेन्द्र, चन्द्रसेन, रजनीष समेत आदि लोग मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट