AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शनिवार, 5 जनवरी 2019

तेजी के साथ किया जा रहा है बसों के निर्माण का काम

कानपुर नगर,  हरिओम गुप्ता - उत्तर प्रदेश राज्य सडक परिवहन निगम के बेडे में वैसे तो नई 1300 नई बसें शामिल होगी, लेकिन रोडवेज की 570 बसें 15 जनवरी तक तैयार करके मार्ग पर भेजने के निर्देश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा दिये गये थे। यह निर्देश प्रयागराज में कुभ आरंभ होने को देखते हुए मुख्यमंत्री द्वारा दिये गये थे।
                 केंद्रीय र्काशाला रावतपुर तथा डा0 राम मनोहर लोहिया एलेन फारेस्ट कार्यशाला विकास नगर में नई बसें बनाने का काम शुरू हो चुका है। फिलहाल 570 बसों का काम तेजी के साथ पूरा किया जा रहा है, क्यों कि मुख्यमंत्री के यह निदेश थे कि यह बसे प्रयागराज में कुंभ शुरू होने से पहले 15 जनवरी तक तैयार कर बसों को सडकों पर भेज दिया जाये। दोनो ही कार्यशाला में तेजी से बसों को पूरा तैयार करने का काम किया जा रहा है। वहीं उत्तर प्रदेश राज्य सडक परिवहन के मुख्य प्रधान प्रबंधक जयदीप वर्मा ने बताया कि पुरानी पडी खटारा बसों की सूची भी बनायी जा रही है ऐसी बसों को हटाकर उनके स्थान पर नई बसों को लगाया जायेगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट