AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

गुरुवार, 3 जनवरी 2019

सेल्फ हेप्ल ग्रुप की महिला कार्यकत्रियों से मिले सदर विधायक

फतेहपुर, शमशाद खान । सदर विधायक विक्रम सिंह गुरूवार को सेल्फ हेल्प ग्रुप की कुछ महिला कार्यकत्रियों से मिलने हस्वा ब्लाक पहुँचे। जहां पर लगभग 20 से अधिक सेल्फ हेल्प ग्रुप की महिला कार्यकत्रियों से विधायक ने मुलाकात कर इनके द्वारा सम्पादित की जा रही बच्चों के पढने के लिये सोलर एल0ई0डी0 की असेम्ब्ली किट कार्य का मुआयना किया और कुछ छात्र-छात्राओं को किट देकर प्रोत्साहित भी किया।
सदर विधायक श्री सिंह ने कहा कि सभी में तकनीकि के प्रति रूझान उनके चिंतन और पारिवारिक परिवेश पर भी प्रभाव डालने वाला सिद्ध होगा। कहा कि भारत के हित में आगे आने वाली पीढी को उजाला भरने का यह कार्य सराहनीय है। जहां एक ओर भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री जन कल्याण और जन सेवा में लगे हुये है उसी प्रकार आपकी भूमिका भी प्रसंशनीय है। सेल्फ हेल्प ग्रुप की कुछ महिला कार्यकत्रियों ने बताया कि यह सोलर एल0ई0डी0 की किट असेम्ब्ली जनपद के हर छात्र-छात्राओं को प्रधानमंत्री उज्जवला योजना के तहत दिया जाना सुनिश्चित किया गया है। हमारा हर सम्भव प्रयास है कि जनपद के हर छात्र-छात्राओं तक यह किट पहुँचे। इसी के साथ सेल्फ हेल्प ग्रुप की महिला कार्यकत्रियों ने विधायक को भी एक सोलर एल0ई0डी0 की किट असेम्ब्ली देकर सम्मानित किया। इस मौके पर मण्डल अध्यक्ष राकेश मौर्या, प्रिन्शू, अभय राज सिंह, अजय सिंह, मण्डल प्रभारी पुष्पा पासवान, मण्डल संयोजक नमामि गंगे रणधीर सिंह, आनन्द पाल सिंह, अजय यादव, देवराज सिंह, विनोद केशरवानी, उदय भान सिंह, ब्रिजेन्द्र सिंह, विनोद कुमार शर्मा, पवन साहू, चेतन पासवान, सुभाष पासवान, रामबाबू लोधी, सन्तोष सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट