AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

मंगलवार, 29 जनवरी 2019

मारपीट के मामले में सुलह कराये जाने की एसपी से शिकायत

फतेहपुर, शमशाद खान । हथगांव थाना क्षेत्र के बांभीपुर बुधेड़ा गांव में लगभग एक माह पूर्व मां व पुत्री के साथ हुयी मारपीट के मामले में पुलिस व दबंगों द्वारा पीड़ित पर सुलह बनाये जाने के मामले में पीड़ितों ने मंगलवार को पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर दबंगों के खिलाफ कार्रवाई किये जाने की मांग की है। 
बांभीपुर बुधेड़ा गांव निवासी शिवपती पत्नी रामनरेश ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर बताया कि 26 दिसम्बर 2018 को ग्राम के ही शिवबदन पुत्र लखन, अनुज पुत्र लखन, कमलेश पुत्र राम किशुल, राकेश पुत्र रामेसुर छोटी सी बात को लेकर उसके घर में घुस आये। उसे व उसकी पुत्री आरती देवी को लाठी-डण्डों से जमकर पीट दिया। जिससे दोनों लहुलूहान हो गये। बताया कि वह अपने पति के साथ हथगांव थाने पहुंची और शिकायत दर्ज करायी। जिस पर थानाध्यक्ष ने एक सिपाही के माध्यम से उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया। बताया कि उसका दो जगह से पैर टूट गया है। अब वह थाने जाती है तो उस पर सुलह करने का दबाव बनाया जाता है। इतना ही नहीं थानाध्यक्ष बार-बार उसके पति को थाने बुलवाकर विरोधियों के कहने पर सुलह करने का दबाव बना रहे हैं। बताया कि दबंग व्यक्ति उसके घर आकर आये दिन गाली-गलौज कर रहे हैं। जान से मारने की धमकियां भी दी जा रही है। उसने पुलिस अधीक्षक से मामले की जांच कराकर दबंगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई किये जाने की गुहार लगायी है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट