AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

रविवार, 6 जनवरी 2019

प्रशासन के अल्टीमेटम पर स्वयं अतिक्रमण तोड़ रहे व्यापारी

फतेहपुर, शमशाद खान । जिलाधिकारी आंजनेय कुमार सिंह द्वारा चलाये जा रहे अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत जिला प्रशासन द्वारा तीन दिनों में अतिक्रमण हटाने के दिये गये अल्टीमेटम के बाद चैक व्यापारियों द्वारा स्वयं अतिक्रमण तोड़वाया जा रहा है। जिससे चैक बाजार में आने-जाने वाले ग्राहकों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। अतिक्रमण हटने के बाद यह सड़क भी चैड़ी हो जायेगी। जिससे आने-जाने वाले लोगों को दिक्कतों का सामना नही करना पड़ेगा। 
बताते चलें कि लगभग चार माह से जिले में अतिक्रमण हटाओ अभियान लगातार चलाया जा रहा है। शहर के मुख्य मार्गों पर पहले ही प्रशासन ने जेसीबी मशीन द्वारा अतिक्रमण ढहा दिया था। चैक बाजार में अभियान पहुंचने पर व्यापारी संगठनों ने धरना-प्रदर्शन कर अतिक्रमण अभियान इस स्थान पर न चलाने की मांग की थी। जिस पर जिलाधिकारी ने साढ़े नौ मीटर मानक निर्धारित कर दिया था और जल्द ही अपना अतिक्रमण स्वयं हटा लेने की चेतावनी दी गयी थी। लेकिन व्यापारियांे ने अभी तक अपना अतिक्रमण नहीं हटाया था। जिस पर जिला प्रशासन ने तीन दिनों के भीतर अतिक्रमण हटा लेने का अल्टीमेटम जारी किया था। जिस पर रविवार को चैक बाजार में व्यापारियों द्वारा अपना-अपना अतिक्रमण स्वयं तुड़वाया जा रहा है। जिससे पूरी सड़क पर मलबा का ढेर लगा हुआ है। 

2 टिप्‍पणियां:

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट