AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

सोमवार, 7 जनवरी 2019

चौकी इंचार्ज बन तीन लोगों ने युवक से की ठगी

फतेहपुर, शमशाद खान । सदर कोतवाली क्षेत्र के विनोवानगर मुहल्ले के एक युवक ने कचेहरी चैकी इंचार्ज को शिकायती पत्र सौंपकर बताया कि वह कम्बल व गर्म चादरों की फेरी का काम करता है। रविवार को कचेहरी रोड के समीप उसे तीन युवक मिले और अपने आपको चैकी इंचार्ज बताते हुए जबरन उससे चार कम्बल लेकर चले गये। पीड़ित ने ठगों के खिलाफ कार्रवाई किये जाने की मांग की। 
सोमवार को कचेहरी चैकी इंचार्ज को दिये गये शिकायती पत्र में विनोवानगर मुहल्ला निवासी देवनाथ पुत्र छोटेलाल ने बताया कि वह सर्दी के मौसम में कम्बल, खोली व गर्म चार आदि बेंचने का कार्य करता है। रविवार को फेरी करते हुए वह कचेहरी परिसर के पास गुप्ता स्वीट हाउस के समीप पहुंचा। तभी मनोज सिंह, सुरेश, सर्वेश तिवारी ने उसे कम्बल लेने के लिए रोका और कहा कि वह चैकी इंचार्ज हैं। उन्हें चार कम्बल दे दो नही ंतो चोरी का मुकदमा लिखकर हवालात भेज देंगे। युवकों की धमकी से वह डर गया और उसने चार कम्बल ठगो को दे दिये। उसने चैकी इंचार्ज से उक्त ठगों के खिलाफ कार्रवाई किये जाने की मांग की है। कचेहरी चैकी इंचार्ज ने बताया कि वह मामले की जांच कर रहे हैं। यदि युवकों ने फेरी करने वाले के साथ ठगी की है तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट