AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

मंगलवार, 1 जनवरी 2019

राम मंदिर न बना तो चुनाव में सबक सिखाएगी प्रदेश की जनता - मनोज

फतेहपुर, शमशाद खान । अखिल भारत हिन्दू महासभा की मासिक बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रदेश महामंत्री मनोज त्रिवेदी ने कहा कि देश व प्रदेश में राम मंदिर का निर्माण कराये जाने का आश्वासन देकर ही देश व प्रदेश की सत्ता पर भाजपा ने कब्जा जमाया है। लेकिन सरकार आने के बाद से भाजपा का रूख साफ नहीं है। उन्होने कहा कि राम मंदिर का निर्माण कार्य चुनाव से पहले शुरू न किया गया तो प्रदेश की जनता भाजपा को सबक सिखाने का काम करेगी। उन्होने बताया कि दस हजार सक्रिय कार्यकर्ता बनाने का लक्ष्य रखा गया है। 
कैम्प कार्यालय में मासिक बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष राम गोपाल ने की। बैठक में सर्वप्रथम सभी कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को नववर्ष की शुभकामनाएं दीं तत्पश्चात बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रदेश महामंत्री मनोज त्रिवेदी ने कहा कि मंदिर बनवाने के नाम पर भाजपा केन्द्र व प्रदेश की सत्ता पर काबिज हुयी है। लेकिन उनका यह वादा आज भी पूरा नहीं हुआ। आने वाले लोकसभा चुनाव में जनता भाजपा को अवश्य सबक सिखायेगी। जिलाध्यक्ष राम गोपाल शुक्ल ने कहा कि महासभा अब अपना सदस्यता अभियान चलाकर पूरे जनपद में दस हजार सक्रिय कार्यकर्ता तैयार करेगी। उन्होने संगठन मजबूती बनाये रखने को लेकर कई महत्वपूर्ण बिन्दुओं पर प्रकाश डाला। जिला प्रवक्ता स्वामी राम आसरे आर्य ने कहा कि 23 जनवरी बुधवार को स्वतंत्रता के महानायक सुभाष चन्द्र बोस की जयन्ती है। इस शुभ अवसर पर कैम्प कार्यालय में एक कवि सम्मेलन का आयोजन किया जायेगा। जिसमें प्रख्यात कवियों को सम्मानित भी किया जायेगा। बैठक में जिला महामंत्री करन पटेल, डा0 फूल सिंह लोधी, मुन्नू मिश्रा, संतोष नेता, शिवाकांत तिवारी, पप्पू जैन, रमेष चन्द्र, बब्बू मिश्रा, श्रीराम लोधी, मूलचन्द्र गुप्ता, सुमन सिंह, ऊषा देवी, वर्षा अग्निहोत्री, शकुन्तला, दयावती, संगीता, शकुन्तला, मंजू देवी, अर्चना आदि मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट