AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शनिवार, 5 जनवरी 2019

सम्पन्न हुई नरेन्द्र सरस्वती विधा निकेतन की प्रतियोगितायें

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता -  डा0 नरेन्द्र सरस्वती विधा निकेतन इण्टर कालेज, पुराना शिवली रोड कल्यानपुर में त्रिदिवसीय क्रीडा प्रतियोगिता के समापन अवसर पर कक्षा 9 से 12 तक के छात्र-छात्राओं ने विभिनन प्रतियोगिताओं में भाग लिया। इस अवसर पर प्रबन्धक आदर्श इण्टर कालेज तातियांगज, मन्धना दिनेश पाठक ने कार्यक्रम का शुभारंभ किया।
       उन्होने छात्र-छात्राओं को क्रीडा प्रतियोगिता से सम्बन्धित शपथ पत्र ग्रहण कराया तथा खेल के महत्व को बताया। उन्होने कहा आज के आधुनिक युग में बच्चों को कम्प्यूअर व टीवी से हटाकर सवच्छंद खेलने देना चाहिये साथ ही उन्होने बच्चों को अनुशासन में रहने की प्रेरणा दी। कहा छात्र देश में फैले भ्रष्टाचार व आतंकवाद को समझे साथ इन समस्याओं के निराकरण का हल भी निकाले। उन्होने विभिन्न रंगों के गुब्बारो के गुच्छ को हवा में उडाया। इस अवसर पर कल्पनाजी, ने परिचय तथा प्रबंध संजय कुमार ने सीभ का स्वागत किया व विधालय के समस्त अध्यापक-अध्यापिकायें उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट