AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शनिवार, 5 जनवरी 2019

एसपी पश्चिम के साथ ग्रामीण व्यापामण्डल के पदाधिकारियोंने जाम के लिखाफ चलाया अभियान

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता -  पनकी रोड तथा पुराना शिवली रोड पर कल्याणपुर उधोग व्यापार मंडल कानपुर ग्रामीण के पदाधिकारियों द्वारा एसपी पश्चिम संजीव सुमन के साथ तथा कल्यणपुरथाने व पनकी रोड पुलिसचैकी प्रभारी धीरेंद्र सिंह ने अभियान चलाकर ई रिक्शा तथा आॅटो टैंपो को क्रासिंग से खदेडकर सीएनजी पेट्रोल पंप के पास खडा करवाया।
             इसके साथ ही क्रांसिग रोज पर लगने वाले जाम के मुख्य कारण ठेले वालों को बॅम्बे के पास जगह पर लगाने का आदेश एसपी पंष्चिम ने दिया। बताते चले कि ईक्शिा व आॅटो टेंपो के आतंक के खिलाफ अभियान चलाने वाले व्यापारियों ने 4 जनवरी को अध्यक्ष संदीप पांडे के नेतृत्व में एसपी पश्चिम को ज्ञापन सौंपकर समस्या से निजात दिलाने की बात कही थी। वहीं अध्यक्ष संदीप ग्रामीण उधोग व्यापार मंडल ने बताया कि संगठन द्वारा ई रिक्शा प्रतिबंधित जोनक े बोर्ड पनकी रोड पुराना शिवली रोड पर लगवा दिए गऐ है और व्यापारियों से अपील की गयी है  िकवह अपनीदुकानों के बाहर फल के ठेले न लगवाये नही तो उन पर भी कार्यवाही की जायेगी। कहा सभी के सहयोग से जाम से मुक्ति मिलेगी। कहा प्रशासन , अंजना मिश्रा आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट