AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

रविवार, 13 जनवरी 2019

भाजपा नेत्री ने कब्जे की नियत से तोडी मंदिर की दीवार

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता -  जाजमऊ क्षेत्र के माॅडल लाईन स्थत माता पीपलेश्वरी देवी का मंदिर है। क्षेत्र की रहने वाली नाजिया सिददकी जो स्वयं को भाजपा की नेत्री बताती है तथा लगातार मंदिर परिसर में कब्जा करने का प्रयास कर रही है उन्होने कब्जे की नियत से दीवार तोड दी।
             मां शीतला देवी बंगालेश्वर सेवा समिति के सदस्यों द्वारा सपा नेत्री नाजिया सिदिदकी द्वारा मंदिर परसिर पर अवैध कब्जे की लागातार की जा रही साजिश और कोशिश तथा प्रशासनिक अधिकारियों को सूचना देने के बाद भी मंदिर में समिति के सदस्यों को पूजन प्रारम्भ शुरू करने के लिए प्रशासन द्वारा सहयोग न मिलने पर समिति के सदस्यों ने फूलबाग गांधी प्रतिमा स्थल के बाहर धरना देकर सुन्दरकाण्ड का पाठी किया। प्रबन्धक नीजर कुमार त्रिपाठी ने बताया कि यह माता का स्थान है और नाजिया उसपर कब्जा करना चाहती है। प्रशासन कार्यवाही नही कर रहा है वहीं पुलिस ने नाजिया सिददकी पर दर्ज की गयी एफआईआर में भी उचित धाराऐं नही लगायी। हर संभव प्रयास करके समिति के सदस्य हार चुके है और उनकी कहीं नही सुनी जा रही है। बताया भाजपा सरकार में इस प्रकार से कुण्ठित होकर उन्होने न्याय पाने के लिए फूलबाग गांधी प्रतिमा पर बैठ सुन्दरकाण्ड का पाठ कर प्रशासन का ध्यान खींचने की कोशिश की है साथ ही कैबिनेट मंत्री सतीश महाना को भी ज्ञापन दिया है, क्यों कि उनकी कहीं सुनी नही जा रही और यही रास्ता उनके पास विकल्प के रूप में बचा है। कहा वह सभी शान्तीपूर्वक उक्त मंदिर पर हुए कब्जे को सतीश महाना द्वारा मुक्त कराना  चाहते है। इस दौरान नीरज कुमार त्रिपाठी, कोषाध्यक्ष बबलू पाण्डेय, अध्यक्ष रमन जायसवाल, प्रकाश जायसवाल, रवि सिंह, सुरेश सिंह, विनोद निषाद, सुशील यादव, श्रीनाथ, हरि कनौजिया, विक्की, रवी शंकर, प्रमोद आदि उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट