AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

मंगलवार, 29 जनवरी 2019

सपा-बसपा के गठबंधन का जल्द होगा तलाक - साध्वी

फतेहपुर, शमशाद खान । केन्द्रीय राज्यमंत्री एवं जिले की सांसद साध्वी निरंजन ज्योति ने मंगलवार को बसपा-बसपा गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि इस गठबंधन का जल्द ही तलाक हो जायेगा। यह बेमेल गठबंधन है। उन्होने प्रियंका गांधी की गंगा मइया से तुलना को अपमान की संज्ञा दी। उन्होने कहा कि पीएम मोदी के काम से देश की जनता बेहद खुश है। आगामी लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को ऐतिहासिक जीत हासिल होगी। 
मंगलवार को भिटौरा ग्राम स्थित भृगुमुनि की तपोस्थली का उद्घाटन करने आयीं केन्द्रीय राज्यमंत्री एवं जिले की सांसद साध्वी निरंजन ज्योति ने उक्त बातें पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहीं। उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश को विकास के रास्ते पर ले जाने का काम किया है। पीएम मोदी के प्रयासों की बदौलत ही भारतीय अर्थव्यवस्था विश्व के छठवें पायदान पर पहुंच गयी है। यह बहुत बड़ी उपलब्धि है। उन्होने कहा कि केन्द्र सरकार महिलाओं के हितों में लगातार नई-नई योजनाएं संचालित कर रही है। उज्जवला योजना इसका बड़ा उदाहरण है। उन्होने कहा कि मोदी जी के काम से देश की जनता बेहद खुश है। आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को ऐतिहासिक जीत मिलेगी और नरेन्द्र मोदी देश के दोबारा प्रधानमंत्री चुने जायेंगे। उन्होने सपा-बसपा गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि यह बेमेल गठबंधन है। इस गठबंधन का जल्द ही तलाक हो जायेगा। उन्होने कहा कि सपा और बसपा एक-दूसरे के घोर विरोधी रहे हैं। राजनीतिक लाभ के लिए ही यह दोनों एक प्लेटफार्म पर आये हैं। लेकिन जनता इन दोनों दलों को सबक सिखाने का काम करेगी। केन्द्रीय राज्यमंत्री ने प्रियंका गांधी की तुलना गंगा मइया से करने पर अपमान की संज्ञा दी। उन्होने कहा कि विरोधी पीएम मोदी के काम से बौखला गये हैं। राजनीतिक लाभ लेने के लिए ही इस तरह की बयानबाजी की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट