AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

मंगलवार, 8 जनवरी 2019

कुरैशी समाज का बढता जा रहा विरोध साथ में आये अन्य मुस्लिम संगठन

कानपुर नगर,  हरिओम गुप्ता - भैंस वधाशाला को गऊशाला में परिवर्तित करने पर कुरैशी समाज का विरोध बढता ही जा रहा है और मामला भी तूल पकड रहा है। इसी के साथ कुरैशी समाज के साथ अन्य मुस्लिम संगठनो भी साथ हो गये है। इसी के चलते मंगलवार को जमीअतु कुरैशली गरीब नवाज संगठन के साथ अन्य मुस्लिम संगठनो द्वारा तलाक महल मस्जिद के पास विशाल धरना प्रदर्शन कर सरकार की नीतियों को मुस्लिम विरोधी बताया।
             इस अवसर पर संगठन के हाजी दिलशाल कुरैशी ने कहा कि यह उनके बुजुर्गो की बनाई हुई जगह है और सालों से वह लोग यहां से भैस के मांस की आपूर्ति करते आ रहे है। कहा अब इन सलाटर हाउस पर सरकार गौशाला का निर्माण कराने पर तुली है, जिससे कुरैशी समाज का व्यापार चैपट हो जायेगा ओैर इसलिए इसका विरोध स्वाभाविक एवं न्यायउचित है। कहा सरकार का नारा तो सबका साथ सबका विकास है लेकिन वक्फ की संपत्ति पर गऊशाला का निर्माण कराकर भाजपा सरकार अल्पसंख्यकों के प्रति भेदभाव कर रही है, जिससे सौहार्द बिगडने का खतरा पैदा हो गया है। इस दौरान कालेमियां, इजहार अहमद, हाजी दिलशाद अहमद कुरैशी, मो0 इरफान, नफीस, अतीक, आसिफ, जियाउल हक, इम्तियाज कुरैशी के साथ शहर -ए-काजी आलम रजा नूरी आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट