AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

सोमवार, 7 जनवरी 2019

पत्नी से विवाद के बाद पति फांसी पर झूला

फतेहपुर, शमशाद खान । सदर कोतवाली क्षेत्र के आवास-विकास आदर्श नगर मुहल्ले में सोमवार की दोपहर पत्नी से विवाद के बाद लगभग 27 वर्षीय एक युवक ने घर के अन्दर फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। 
जानकारी के अनुसार आदर्शनगर मुहल्ला निवासी राम खेलावन का पुत्र रितेश राज लखनऊ अम्बेडकर पार्क में संविदा कर्मचारी था। बताते हैं कि तीन दिन पूर्व वह छुट्टी पर घर आया था। बताया जा रहा है कि सोमवार की सुबह उसकी पत्नी पूनम से पैसे के लेन-देन को लेकर विवाद हो गया। जिससे क्षुब्ध होकर उसने उस वक्त घर के अन्दर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जब घर के सभी सदस्य ऊपर वाले कमरे में बैठे थे। जानकारी होते ही घर में कोहराम मच गया। उधर माच्र्युरी हाउस में मृतक के पिता रामखेलावन के अनुसार उसकी बहू से उसके पुत्र का आये दिन पैसे को लेकर विवाद होता था। ज्यादातर वह अपने मायके हुसैनगंज थाना क्षेत्र के सहिमापुर गांव में ही रहती थी। सोमवार की सुबह खर्चे के लिए पैसे मांग रही थी। जिस पर उसके पुत्र ने उसे दो सौ रूपये दिये। इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गयी। उसके बाद उसके पुत्र ने घटना को अंजाम दे दिया। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट