AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

मंगलवार, 1 जनवरी 2019

पीएसपील अल्पसख्यक प्रदेश महासिचव का स्वागत

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता -  प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया अल्पसंख्यक समाज के प्रदेश महासचिव व कानपुर मण्डल प्रभारी फरहान शकील का सवागत समारोह चमनगंज में हुआ। कार्यक्रम का संचालन अध्यक्ष गोविन्द नगर सि0स0 चरनजीत सिंह ने किया तथा फरहान को पगडी व शाॅल पहनाकर स्वागत व सम्मान अल्पसंख्यक समाज के नगर अध्यक्ष हाजी अयूब आलम ने किया।
         फरहान शकील ने सभी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद अदा किया तथा कहा भाजपा के लिए धर्म समाज जाति के लेागों में नफरत पैदा कर वोट हासिल करने का काम है। लोकसभा चुनाव से पहले वो पूरे प्रदेश का माहौल खराब करना चाहिती है, उससे होशियार रहने की जरूरत है। अल्पसंख्यक वर्ग के साथ प्रदेश का  हर वर्ग भाजपा की नीतियों से परेशान है और वह 2019 में हार के डर से घबरा रही है और उसके सहयोगी दल हार से बचने के लिए भाजपा से हटने का बहाना ढूंढ रहे है। कार्यक्रम में हाजी अयूब आलम, युवजन सभा के शिब्बू अंसारी, फहीम मुम्ताज, मो0 फिरोज, मो0 अनवर, अंसार अंसारी, मो0 शाहबाज, साहेबे आलम, हाजी शारिक, मो0 वसीम आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट