AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

मंगलवार, 29 जनवरी 2019

सम्मान समारोह का आयोजन

कानपुर नगर,  हरिओम गुप्ता - विकास नगर स्थित आशा वेलफेयर सोसाइटी कार्यालय में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया, जिमसें मुख्य अतिथि के रूप में संस्था के संरक्षक मुरारीलाल अग्रवाल ने भाग लिया। उन्होने संस्था की सचिव मिनी सक्सेना सहित अन्य सदस्यों का सम्मान किया।
        इस अवसर पर मुरारी लाल अग्रवाल ने बताया कि संस्था के सदस्य लगातार समाजहित तथा जन हित में कार्य करते आ रहे है और बेसहारा, बुजुर्गो, मरीजो तथा जरूरतमंदो के लिए कार्य कर रहे है। कहा आज हमारे बीच ऐसी संस्थाओं और उनके क्रिया कलापो की सख्त आवश्यता है जिससे एक गरीब और जरूरतमंद व्यक्ति को सामन मिल सके जिससे उसके जीवन यापन से सहजता है। उन्होने कहा कि उनका हर प्रकार से संस्था के साथ सहयोग रहेगा और जो भी उनसे बन पडेगा वह समाज की भलाई के लिए करेंगे। उन्होने विशेष रूप से यह संदेश दिया कि बेटियों का विकास हो, उन्हे अच्छी शिक्षा दी जाये ताकि देश के विकास में समाज के विकास के साथ हर क्षेत्र में बेटिया संहयोग कर सके। कार्यक्रम में मिनी सक्सेना, दत्ता जी, सलिल कात्याल, टीटू लाम्बा, सौरभ सोनकर, ज्योति श्रीवास्तव, अनुराधा सिंह, श्याम तिवारी, अभय वर्मा, शिवम सिंह आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट