AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शुक्रवार, 4 जनवरी 2019

प्रधानपति के विरूद्ध जिला बदर की कार्रवाई निरस्त करने की मांग

फतेहपुर, शमशाद खान । अखिल भारतीय प्रधान संगठन के पदाधिकारियों ने शुक्रवार को कलेक्ट्रेट पहुंचकर अपर जिलाधिकारी जेपी गुप्ता को शिकायती पत्र सौंपकर बताया कि गाजीपुर थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत सरकी की प्रधान के पति पर साजिश के तहत फर्जी मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने उन पर गुण्डा एक्ट की कार्रवाई भी कर दी है। जिससे अपर जिला मजिस्ट्रेट की अदालत से उन्हें जिला बदर कर दिया गया है। सभी प्रधानों ने प्रधानपति के विरूद्ध जिला बदर की कार्रवाई निरस्त करने की मांग उठायी है। 
प्रधान संघ के जिलाध्यक्ष नदीम उद्दीन पप्पू की अगुवई में कई ग्राम पंचायतों के प्रधान कलेक्ट्रेट पहुंचे और प्रदर्शन करते हुए अपर जिलाधिकारी को एक शिकायती पत्र सौंपकर बताया कि सरकी निवासी अखिलेश दुबे की पत्नी अंजली द्विवेदी वर्तमान प्रधान संघ अध्यक्ष हैं। अखिलेश दुबे के खिलाफ विरोधियों ने सांठ-गांठ करके फर्जी मुकदमें दर्ज करा दिये हैं। जिसमें वह निर्दोष हैं और न्यायालय द्वारा बरी भी कर दिये गये हैं। वह एक स्वचरित्र व्यक्ति हैं। जिनकी ख्याति एक अच्छे व्यक्ति के रूप में है। वह सदैव समाजसेवा में तत्पर रहते हैं। उनकी ख्याति को देखते हुए विरोधियों ने उनके ऊपर गुण्डा एक्ट की कार्रवाई पुलिस से मिलकर करा दी है। जिस पर अपर जिला मजिस्ट्रेट की अदालत से जिला बदर की कार्रवाई का आदेश कर दिया गया है। जिससे प्रधानपति अखिलेश दुबे को पुलिस परेशान कर रही है। प्रधानों ने अपर जिलाधिकारी से मांग किया कि प्रधानपति अखिलेश दुबे को पुलिस परेशान न करे। इस विषय में उचित कार्रवाई कररने का आदेश दिया जाये। इस मौके पर असोथर अध्यक्ष नरेन्द्र यादव सुल्तान, अंजली देवी, भोला शंकर द्विवेदी सहित तमाम प्रधान मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट