AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

रविवार, 6 जनवरी 2019

खिचड़ी सहभोज व सम्मान समारोह की तैयारियों को लेकर की चर्चा

फतेहपुर, शमशाद खान । वैश्य एकता परिषद की महिला इकाई की बैठक में निर्णय लिया गया कि आगामी सत्रह जनवरी को महिला इकाई द्वारा शहर के वर्मा चैराहा स्थित एक गार्डेन से खिचड़ी सहभोज व सम्मान समारोह का आयोजन किया जायेगा। कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर विस्तार से चर्चा की गयी। 
परिषद की महिला इकाई की बैठक देव गार्डेन में इकाई की जिलाध्यक्ष उमा शरण गुप्ता की अध्यक्षता में सम्पन्न हुयी। उमा शरण ने कहा कि आगामी 17 जनवरी को परिषद द्वारा खिचड़ी सहभोज का कार्यक्रम आयोजित किया गया है। जिसमें महिला इकाई की सहभागिता काफी होगी। कार्यक्रमों में पांच वर्ष से सात वर्ष तक के बच्चों का फैन्सी ड्रेस कार्यक्रम, सात वर्ष से दस वर्ष तक के बच्चों का फैन्सी ड्रेस प्रतियोगिता व महिलाओं की मेंहदी प्रतियोगिता का कार्यक्रम होगा। उन्होने कहा कि इसके लिए आज से सक्रियता बढ़ाई जायेगी। संचालन करते हुए महामंत्री मंजू मित्तल ने बताया कि कार्यक्रम का आयोजन प्रातः ग्यारह बजे से कृष्ण बिहारी नगर स्थित एक गार्डेन में होगा। कार्यक्रम में बच्चों के प्रतियोगी सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किये जायेंगे। मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित संगठन के जिलाध्यक्ष राम प्रकाश गुप्ता ने कहा कि कार्यक्रमों में सुन्दर  कमल प्रतियोगिता के साथ-साथ आदर्श माता पिता का सम्मान भी किया जायेगा। उन्होने कहा कि कार्यक्रम में वैश्य समाज के सभी उपवर्गों को भी आमंत्रित किया गया है। टीम बनाकर नगर के सभी वैश्य बंधुओं को आमंत्रित किया जायेगा। बैठक में मुख्य रूप से माधुरी साहू, सोनल गुप्ता, माया गुप्ता, मधु साहू, सोना शिवहरे, गुड्डी गुप्ता, कविता गुप्ता, रंजन केशरवानी, नीता गुप्ता के अलावा राष्ट्रीय महासचिव अरूण जायसवाल, प्रदेश महासचिव विनय शरण गुप्त, प्रदेश उपाध्यक्ष रामस्वरूप गुप्त आदि मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट