AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

गुरुवार, 10 जनवरी 2019

सत्ताधारी दलों के नेताओ के इशारे पर प्रशासन कर रहा उत्पीड़न- राजेन्द्र

फतेहपुर, शमशाद खान । प्रशासन द्वारा द्धवेश भावनाओ से ग्रसित होकर राजनैतिक और जातीय विरोधी मानसिकता के कारण उन्हें व परिवार को प्रतिडित करने व गुंडा एक्ट जैसी कार्यवाही की जा रही है उक्त बातें पूर्व भिटौरा ब्लाक प्रमुख व क्षेत्र पंचायत सदस्य राजेंद्र प्रसाद शुक्ला ने पत्रकारों से रूबरू होते हुए कही।
गुरूवार को मस्वानी मोहल्ला स्थित आवास में पत्रकारों से वार्ता करते हुए पूर्व ब्लाक प्रमुख व क्षेत्र पंचायत सदस्य राजेंद्र प्रसाद शुक्ला ने कहा कि उनके द्वारा अयोध्या कुटी पर अवैध कब्जा करने वाले भूमाफियाओं का विरोध करने के कारण सत्ताधारी दल के विधायकों व नेताओ के इशारे पर प्रशासन द्वारा दमन कारी नीति के तहत उन पर झूठा आरोप लगाए जाने के साथ ही गुंडा एक्ट की कार्यवाही की जा रही है। उन्होंने कहा कि अयोध्या कुटी स्थित मंदिर की भूमि पर प्रशासन द्वारा अवैध कब्जे से मुक्त किये जाने की बात कही जा रही है जबकि भूमाफियाओं द्वारा कुटी की 18 बीघे भूमि पर अवैध कब्जा कर फर्जी बैनामा के जरिये आलीशान मकान बनाये जा चुके है जिन्हें प्रशासान द्वारा अभी तक छुआ नही गया है।क्षेत्र पंचायत बोर्ड की बैठक में गैर सदन के सदस्यों व ब्लाक प्रमुख के पारिवारिक सदस्यों को बोर्ड की बैठक से बाहर जाना पड़ा जिसके कारण बीडीओ व विपक्षियों द्वारा दुर्भावना से ग्रस्त होकर उनपर बैठक में शस्त्रों का प्रदर्शन करने का गलत आरोप लगाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पूर्व में उनपर हुए जानलेवा हमलों के चलते लाइसेंसी गनर लेकर चलते है। साथ ही कहा कि प्रशासन द्वारा उनकी माता व भरसरी ग्राम प्रधान पर अनियमितताओं का झूठा आरोप लगाया जा रहा है जबकि ग्राम सभा द्वारा कराए गए सभी कार्यो की किसी स्वतंत्र जाँच एजेंसी से निष्पक्ष जांच करायी जा सकती है। उन्होंने कहा कि यदि जाँच में किसी तरह की कोई वित्तीय अनियमितता मिलती है तो उनकी माता ग्राम प्रधानी से त्यागपत्र देने के साथ ही वह स्वयं किसी भी सजा के लिये तैयार है। श्री शुक्ल ने कहा कि राजनैतिक विध्वेश के कारण उनका उत्पीड़न कर जेल भेजे जाने एवं उनकी हत्या की साजिश रची गयी तो वह इसके विरुद्ध अहिंसात्मक व राजनैतिक लड़ाई लड़कर विरोध करने का काम करेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट