AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

सोमवार, 7 जनवरी 2019

हत्यारोपी के भाई के यहां लाखों की चोरी

कानपुर नगर,  हरिओम गुप्ता - थाना बिधनू के अंतर्गत दो दिन पहले हुए हत्या में हत्या के फरार आरोपी के भाई के घर पर चोरो ने हाथ साफ कर दिया। चोरो द्वारा मुख्य दरवाजे का ताला तोडकर घटना को अंजाम दिया गया और नकदी, जेवर सहित लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया गया।
          बतातें चले कि थाना बिधनू क्षेत्र के ुिलसियापुर गांव में शनिवार की रात में एक महिला की हत्या गला रेतकर कर दी गयी थी। मामले में पुलिस को मृतका के पति रविकांत पासवान पर शक हुआ जिसके बाद रविकांत पासवान फरार हो गया। वहीं पडोस में ही रहने वाले रविकांत का भाई राजकरण भी अपने परिवार के साथ घ्ज्ञर पर ताला लगाकर कहीं चला गया था। खाली पडे घर को चोरो ने निशाना बनाते हुए घर का मेन गेट तोड दिया और उसके बाद अलमारी का भी लाॅकर तोड दिया। बताया जाता है कि एक लाख की नकदी, जेवर सहित लगभग 4 लाख का सामान चोर ले गये। पडोसियों को कल सुबह चोरी की जानकारी तब हुई जब उन्होने ताला टूटा पाया, जिसके बाद पुलिस और राजकरण की बिनगवां गांव स्थित ससुराल में सूचना दी गयी। थाना प्रभारी द्रविण कुमार ने कहा तरहरीर के आधार पर मुकदर्मा दर्ज कर लिया गया है तथा चोरो की तालाश शुरू कर दी गयी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट