AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शनिवार, 12 जनवरी 2019

संदिग्ध हालत में अधेड़ की मौत, हत्या का आरोप

फतेहपुर, शमशाद खान । धाता थाना क्षेत्र के ग्राम नेदौरा में संदिग्ध परिस्थितियों में लगभग 50 वर्षीय एक अधेड़ की मौत हो गयी। वहीं मृतक के परिजनों ने महिला समेत चार लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने महिला को पूछताछ हेतु हिरासत में लिया है। जबकि अन्य तीन आरोपी मौके से फरार हैं। वहीं घटना की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक राहुल राज व अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी पूजा यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गये। थानाध्यक्ष को घटना का शीघ्र खुलासा करने के कड़े निर्देश दिये। 
जानकारी के अनुसार नेदौरा गांव निवासी इमाम उद्दीन का पुत्र मुकीम खान की देर रात संदिग्ध अवस्था में मौत हो गयी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए विच्छेदन गृह भेज दिया। वहीं पोस्टमार्टम हाउस आये मृतक के परिजनों ने गांव के ही मोहम्मद हसन, फिरदौस बानो, सलीम खान व खातून पर हत्या करने का आरोप लगाया है। घटना के बाबत पूछने पर उन्होने बताया कि इनसे काफी दिनों से विवाद चला आ रहा है। वहीं पुलिस ने इस मामले में फिरदौस बानो को हिरासत में ले लिया है। घटना के बाबत जब जानकारी पुलिस अधीक्षक राहुल राज से ली गयी तो उन्होने बताया कि मामला संदिग्ध लग रहा है। हलांकि पुलिस ने एक महिला को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। वहीं पुलिस घटना की तहकीकात कर रही है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट