AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

गुरुवार, 10 जनवरी 2019

खून से खत लिख सीबीआई के राजनैतिक दुरूपाग का किया विरोध

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता -  सीबीआई द्वारा खनन से जुडे पुराने मामले अब चुनाव से ठीक कुछ दिन पहले छापेमार कर व मुकदमा दर्ज कर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नाम उछालने को भाजपा की हताशा भरी बदले की राजनैतिक साजिश करार देते हुए सपा के नेता अभिमन्यु गुप्ता सही कई नेताओं ने अपने खून से विरोध में मुख्य न्यायाधीश को पत्र लिख भाजपा द्वारा सीबीआई के इस राजनैतिक इस्तेमाल का विरोध किया व इसे रोकने की मांग रखी।
               अभिमन्यु गुप्ता, सिख कलण समिति के प्रदेश अध्यक्ष हरप्रीत सिंह बब्बर सहित कई सपा के नेताओं ने अपने खून से मुख्य न्यायाधीश को खत लिखा तथा इस मामले में तत्काल हस्तक्षेप कर अखिलेश यादव का नाम उछालने व पूंछतांछ के लिए बुलाने की धमकी देने से रोकने की मांग की साथ ही कहा सीबीआई भाजपा सरकार के इशारे पर तोता बनके गैरकानूनी करकतें कर रही है। कहा अखिलेश यादव को गलत फंसाया जा रहा है जिसे बर्दाश्त नही यिका जायेगा। कहा सपा का हर कार्यकर्ता जानता है यह झूठी बेबुनियाद कार्यवाही मोदी व शह के राजनैति स्वार्थ की कार्यवाही है और जनता ही इसका जवाब देगी। इस अवसर पर अभिमन्यु गुप्ता, हरप्रीत सिंह बब्बद, उपेन्द्र दुबे, सुनील अग्रवाल, महेश गुप्ता, मुकेश कनौजिया आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट