AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

रविवार, 6 जनवरी 2019

आधा दर्जन चोरी की बाइकों समेत दो शातिर चोर गिरफ्तार

फतेहपुर, शमशाद खान । पुलिस अधीक्षक राहुल राज द्वारा वाहन चोरों के खिलाफ चलाये गये अभियान के तहत अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी पूजा यादव के नेतृत्व में खागा कोतवाली प्रभारी ने मुखबिर की सूचना पर वाहन चेकिंग करते हुए दो वाहन चोरों को गिरफ्तार करते हुए उनके कब्जे से चोरी की छह बाइक व अवैध असलहा बरामद करते हुए जेल भेज दिया। 
पुलिस प्रवक्ता के अनुसार खागा कोतवाली प्रभारी सुरेश चन्द्र ओम्हरे अपने सहयोगी एसएसआई प्रभुनाथ यादव व एसआई विवेक कुमार सिंह तथा हमराही सिपाहियों के साथ वाहन चोरों की गिरफ्तारी के लिए गश्त कर रहे थे। तभी मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने रामपुर चैराहा भट्ठा के समीप वाहन चेकिंग शुरू कर दी। तभी दो युवक मोटरसाइकिल से आते दिखाई दिये। गाड़ी के कागज मांगने पर दोनों कोई भी कागजात न दिखा सके। जब शक होने पर उनसे कड़ाई से पूछा गया तो उन्होने बाइक चोरी कबूला और दोनों की निशानदेही पर पुलिस ने लौकियापुर गांव किनारे इन्द्रजीत सिंह के घर के बगल स्थित बाग में झाड़ियों में छिपी चार और मोटरसाइकिलें बरामद किया। पकड़े गये चोरों में विकेश कुमार कोरी पुत्र मुन्ना कोरी निवासी माजिदगंज कस्बा धाता के कब्जे से एक बाइक, एक तमंचा व एक कारतूस बरामद किया। वहीं अम्बोल पुत्र चन्द्रशेखर सिंह निवासी चकबुल्लापुर भभोती थाना खागा के कब्जे से एक तमंचा, एक हजार रूपये नकद व एक सैमसंग का मोबाइल बरामद किया है। पुलिस ने दोनों के विरूद्ध मुकदमा पंजीकृत करते हुए जेल भेज दिया। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट