AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शुक्रवार, 1 फ़रवरी 2019

जन समस्याओं को लेकर विधायक ने की केस्कों एमडी से मुलाकात

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता -  समाजावादी पार्टी के आर्यनगर विधानसभा क्षेत्र से विधायक अमिताभ बाजपेई शुक्रवार को जनता की परेशानियो के साथ अण्डर ग्राउण्ड लाइनों के कार्य से होने वाली परेशानियों के सम्बन्ध में केस्को एमडी सौम्या अग्रवाल से भेंट कर उन्हे ज्ञापन सौंपा।
      विधायक अमिताभ बाजपेयी ने कहा जगह-जगह ट्रेंच पानी की पाइप लाइन के लिए खोदी गयी है वहीं ऊपर केबिल डाल दी गयी है और कई बार पत्र व फोन के माध्यम से बताने पर भी केस्को के अधिकारी मौेके पर जाकर देखने के बजाये ठेकेदार कम्पनी के कर्मचारियों पर विस्वास कर लेते है। ठेकेदार कं0 द्वारा मानक के अनुसार काम नही किया जा रहा है तथा बिना पूर्व सूचना लूप रात में 3 बजे काट दिया जाता है। कहा100-150 गज में बने मल्टी पोर्शन मकानो पर फ्लैट बताकर कनेक्शन देने में आनाकानी हो रही है व दलाल सक्रीय है साथ ही सुबह रेड टीम द्वारा जो घरों के अंदर जाकर चेकिंग करी जाती है, जबकि कटिया की जांच बाहर से हो सकती है वहीं एक हाते या मकान में एक कटिया पकडे जाने पर पूरे किरायेदारों के नाम एफआईआर करायी जाती है। उन्होने कहा बकाया के नाम पर कनेक्शन देने में हीला हवाली करी जाती है वहीं उन्होने फर्जी काया बताकर निरस्त करने वाले कुछ प्रमाण भी प्रस्तुत किया। कहा इससे जगह जगह टकराव की स्थिति बन नही है। उन्होने समस्याओं के निस्तारण की तत्काल मांग की। इस अवसर पर नीरज सिंह, चंद्रेश सिंह, अशोक केसरवानी, अम्बर त्रिवेदी, सर्वेश यादव, हरी ओम पाण्डे, सुशील वितारी, अमित मेहरोत्रा, अभिषेक गुप्ता आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट