AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

रविवार, 10 फ़रवरी 2019

हिकमतउल्ला पार्क का डीएम व चेयरमैन प्रतिनिधि ने किया उद्घाटन

फतेहपुर, शमशाद खान । शहर के बिन्दकी बस स्टाप रोड स्थित हिकमतउल्ला पार्क का जीर्णोद्धार कार्य समाप्त होने के बाद रविवार को जिलाधिकारी आंजनेय कुमार सिंह एवं चेयरमैन प्रतिनिधि हाजी रजा ने संयुक्त रूप से फीता काटकर उद्घाटन किया। उद्घाटन के पश्चात बच्चों ने पार्क में खेल का आनन्द उठाया। 
बताते चलें कि हिकमतउल्ला पार्क के जीर्णोद्धार कराये जाने का कार्य जिलाधिकारी आंजनेय कुमार सिंह द्वारा बगल में स्थित जयपुरिया स्कूल को दिया था। स्कूल प्रशासन द्वारा पार्क का जीर्णोद्धार कराया जा रहा था। शनिवार को जीर्णोद्धार का कार्य समाप्त होने के बाद रविवार को उद्घाटन समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में जिलाधिकारी व विशिष्ट अतिथि के रूप में चेयरमैन प्रतिनिधि हाजी रजा ने शिरकत की। दोनों अतिथियों द्वारा संयुक्त रूप से पार्क का उद्घाटन कर बच्चों को समर्पित किया गया। बच्चों ने पार्क में खेल का आनन्द उठाया। कार्यक्रम का संचालन कर रही स्कूल की प्रधानाचार्या केबी प्रीथा ने डीएम व चेयरमैन का धन्यवाद किया। विद्यालय की निदेशक रंजना सिंह एवं प्रबन्धक शिवबली सिंह को अच्छी पढ़ाई तथा बच्चों के भविश्य को संवारने हेतु सभी प्रकार की मदद का भरोसा दिया। यह पार्क बच्चों के खेलकूद में बहुत ही मददगार साबित होगा। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट