AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

मंगलवार, 12 फ़रवरी 2019

हत्या में निर्दोषों को परेशान किये जाने पर डीएम-एसपी से मिले ग्रामीण

फतेहपुर, शमशाद खान । हत्या में पुलिस द्वारा निर्दोष गाँव वालों को परेशान किये जाने को लेकर गाजीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम लोहारन गढ़वा मजरे गमहरी के ग्रामीणों ने जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देते हुए निर्दोषों को फंसाये जाने के आरोप लगाते हुए जांच कराकर दोषियों को गिरफ्तार किये जाने की मांग किया। 
मंगलवार को डीएम एसपी को दिए शिकायती पत्र में ग्रामीणों ने बताया कि गाँव की विधवा महिला चैरसिया पत्नी श्रीपाल गाँव जो के ही रज्जन कुमार उर्फ राजबहादुर के मकान में रहती थी मृतका के कोई सन्तान नही थी व उसके नाम करीब पंद्रह-सोलह बीघे जमीन थी। विधवा की हत्या होने पर पुलिस द्वारा निर्दोष गाँव वालों को जबरन हत्या के आरोप में परेशांन किया जा रहा है। ग्रामीणों ने मृतका की हत्या का आरोप गाँव के ही रामबहादुर व राजबहादुर पर लगाते हुए कहा कि उक्त दोनों सगे भाई अपराधिक प्रवत्ति के है और पूर्व में हत्या के सजायाफ्ता मुजरिम होने के साथ ही जमानत पर बाहर है। ग्रामीणों ने दोनों भाइयो पर सम्पत्ति की लालच में विधवा महिला की हत्या करने व सम्पत्ति हड़पने के लिये मृतका की हत्या में उसके भतीजो कालका प्रसाद, बीरेंद्र व नरेंद्र को नामजद कर हत्या में फंसाये जाने का आरोप लगाते हुए मामले की जांच कराकर निर्दोषों को मुकदमे से बरी करने के साथ ही दोषियो को सजा दिलाये जाने की मांग किया। इस मौके लवकुश, सोनमती, मनबोधिया, सुरतिया, सुशीला, राजवती, रामकली, इंद्रानी, देशराज, बिंद्रबनी, रामगोपाल, चुन्ना, रतिभान, रंभरोसा, गुड्डा समेत बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट