AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

सोमवार, 11 फ़रवरी 2019

सीएसस के सीनियर छात्रों ने जूनियरो को पीटा

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता -  चंद्रशेखर आजाद कृषि विश्वविधालय में सीनयिर और जूनियर छात्रो की होने वाले विवाद लगातार जारी है। प्रबंधन की तमाम कोशिशे नाकाम होती नजर आती है। आये दिन की यह आपसी रार किसी दिन को बडे हादसे का रूप ले सकती है। इसी क्रम में रविवार की देर रात भी चद्रशेखर आजार कृषि विश्वविधालय में कुछ सीनियर छात्रों ने जूनियर छात्रों की पिटायी कर दी, जिमसें एक जूनियर छात्र गंभीर रूप से घायल भी हो गया वहीं छात्रो ने सीनियर्स पर रैंिगंग का आरोप लगाया है। बवाहल के बाद मौके पर पहुंस के पहुंचने से पहले सीनियर छात्र निकल गये।
              रविवार की देर रात सीएसए परिसर में एक बार फिर रमन हाॅस्टल के जूनियर छात्रो को सीनियर छात्रों ने पीट लिया। पीटे गये छात्रो में पीलीभत के रूद्रपुर का रहने वाले छात्र दिनेश सिंह जो एग्रीकल्चर बीएससी तृतीय वर्ष का छात्र है उसने बताया  िकवह छठवें सेमेस्टर में पढाई कर रहा है और कैंपस के रमन हाॅस्टल में रहता है। उसने बताया कि रविवार की देर रात हाॅस्टल के बाहर एमएससी के छात्र बैठे शराब पी रहे थे और इसी दौरान नशे की हालत में वह हाॅस्टल में घुस आये, जिसके बाद उन्होने यहां मौजूद जूनियर छात्रो से रैगिंग शुरू करदी। जूनियर छात्राओं ने जब इसका विरोध किया तो सनियरो ने उन्हो पीटना शुरू कर दिया। इसी बची किसी सीनियर ने एक सिनीयन छात्र ने उसके सिर पर लोहे की राॅड मार दी, जिससे वह लहू लुहान होकर गिर पडा, बवाल की सूचना पर पहुंची नवाबगंज पुलिस ने इतना होने के बाद भी रैगिंग की बात से इनकार कर दिया तथा छात्रों के बीच आपसी विवाद की बात कही। पुलिस ने कहा घटना की जांच करने के बाद ही कार्यवाही की जायेगी। वहीं पुलिस से आने से पहले सीनियर छात्र दो बाइकों को तोडकर भाग निकले।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट