AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

बुधवार, 13 फ़रवरी 2019

सडक दुघर्टना में युवक की जलकर मौत

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता -  एक दर्दनाक सडक हादसे में जहां एक ट्रक अनियंत्रित होकर डिवाइडद फांदकर दूसरी लेन पर चला गया और सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गया, जिससे ट्रक में आग लग गयी तो वहीं इस हादसे में एक युवक की जलकर मृत्यु हो गयी, जबकि दूसरे ट्रक में बैठा एक व्यक्ति गंभीर रूप से घालय हो गया। हादसे से हाईवे पर लम्बा जाम लग गया। मौके पर पुलिस के साथ दमकल की गाडी भी पहुंच गयी। आग बुझाने के बाद यातायात को पुनः शुरू कराया जा सका।
            सचेंडी क्षेत्र के किसान नगर इलाके में कल सुबह तडके एक अनियंत्रित ट्रक सडक के बीच का डिवाइडर पार कर दूसरी लेन में पहुंच गया और सामने से आ रहे ट्रक से भिड गया। बताया जाता है कि ट्रक अकबरपुर की तरफ जा रहे एक गिटटी से भरे ट्रक से जा टकराया। टक्कर इतनी भेषण थी कि अनियंत्रित ट्रक में आग लग गयी और ट्रक का चालक तथा क्लीन ट्रक केबिन में बुरी तरह फंस गये। जहां एक ने किसी प्रकार ट्रक से कूद कर अपनी जान बचायी वहीं दूसरे की जलकर मौत हो गयी। ट्रक से कूदने वाले की हालत भी गंभीर है जिसे मौके पर पहंुची पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे के बाद हाइवे की एक लेन पर यातायात बंद हो गया और वाहनो की लंबी कतारे लग गयी। मौके पर पहुंची फायर विभाग की टीम ने ट्रक की आग को बुझाया और के्रन के सहारो क्षतिग्रस्त वाहन को सडक के किनारे करवाया तब जाकर कुछ घंटे बाद यातायात सामान्य हो सका। इस सम्बन्ध में सचेंडी एसओ राघवेंद्र सिंह ने बताया कि हादसे में ट्रक अनियंत्रित होकर दूसरी लेन में घुस गया और सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गया लेकिन उन्होने कहा कि टायर फटने से हादसा हुआ है ऐसा स्पष्ट नही है। उन्होने कहा ट्रक चालक की आंख झपकने के कारण हादसे की बात सामने आ रही है। बताया मृतक व घायल की शिनाख्त नही हो सकी है, जिसके प्रयास किये जा रहे है सही ट्रक नम्बर के आधार पर ट्रक के मालिकों के बारे में जानकारी की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट