AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

बुधवार, 13 फ़रवरी 2019

बजरंग दल द्वारा एसएसपी को ज्ञापन

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता -  बजरंग दल कानपुर के प्रांत संयोजक कुशल पाल सिंह के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मण्डल ने एसएसपी से भेंट की ता उन्हे ज्ञापन सौंपा।
           कुशल पाल सिंह ने कहा कि बजरंग दल अपने जन्मकाल से भारत पर हो रहे अपसास्ंकृतिक आक्रमणों का विरोध करता रहा है। कहा पाश्चात सभ्यता की आड में होने वाले विभिनन आयोजनो का वर्ष प्रतिवर्ष लोकतांत्रिक विरोध करता रहा है। वैलेनटाइन उे भी इसप्रकार के कार्यक्रमों के तहत आता है, जहां पर प्रेम प्रदर्शन की आड में घोर अशलीलता होती ह। कहा वैलेनटाइन डे के नाम पर होटलों, रेस्टोरेन्ट में होने वाली पार्टियों में घोर अशलीलता वाले कृत्य होते है साथ ही साथ पार्को में कही कहीं सडकों में भी अशलील चित्र देखने को मिलते है, जिससे समाज पर भी खराब अवसर पडता है। कहा प्रदेश में चल रही नैतिक मूल्यों को महत्व देने वाली सरकार के इस कार्यकाल में कानपुर कीपुलिस प्रशासन इस पर रोक लगाये और ऐसे कृत्य करने वालो पर कडी कार्यवाही हो। ज्ञापन देने में अशीष गुप्ता, कालीचरन जायवाल, अमित जायसवाल आदि उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट