AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शनिवार, 2 फ़रवरी 2019

थाना समाधान दिवस में एसपी ने कोतवाली व हुसैनगंज में सुनीं समस्याएं

फतेहपुर, शमशाद खान । थाना समाधान दिवस का आयोजन जिले की तीनों कोतवाली व सभी थानों पर किया गया। जिसमें राजस्व, पुलिस सहित अन्य से सम्बन्धित कुल 73 प्रार्थना पत्र प्राप्त हुए। जिसमें पुलिस व राजस्व के कुल 13 प्रार्थना पत्रों का निस्तारण किया गया। पुलिस अधीक्षक राहुल राज ने सदर कोतवाली समेत हुसैनगंज थाने पर पीड़ितों की समस्याएं सुनीं। एसपी ने मातहतों को निर्देशित किया कि शिकायतों का निस्तारण ईमानदारी से किया जाये। 
शनिवार को थाना समाधान दिवस के मौके पर पुलिस अधीक्षक राहुल राज सर्वप्रथम सदर कोतवाली पहुंचे। समाधान दिवस पर राजस्व कर्मी भी उपस्थित रहे। एसपी ने पीड़ितों की समस्याएं सुनीं और सम्बन्धित अधिकारियों व कर्मचारियों को ईमानदारी से निस्तारण करने के लिए निर्देशित किया। इसके बाद एसपी हुसैनगंज थाने पहुंचे। यहां भी उन्होने पीड़ितों की समस्याएं सुनीं। थाना प्रभारियों को सख्त हिदायत दी कि पीड़ितों के साथ अच्छा व्यवहार किया जाये। जिससे पीड़ित थाने आने में संकोच न करें। महिला उत्पीड़न के मामलों में भी तत्काल कार्रवाई की हिदायत दी। इसी प्रकार खागा कोतवाली, बिन्दकी कोतवाली के अलावा, थरियांव, हथगांव, सुल्तानपुर घोष, धाता, खखरेरू, हुसैनगंज, मलवां, औंग, कल्यानपुर, बकेवर, जहानाबाद, चांदपुर, ललौली, जाफरगंज, गाजीपुर, असोथर में सभी समाधान दिवस पर पीड़ितों की समस्याएं सुनीं गयी। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार जिले के सभी थानांे पर कुल 73 शिकायती प्रार्थना पत्र प्राप्त हुए। जिसमें 65 राजस्व व 8 पुलिस से सम्बन्धित रहे। 11 राजस्व व 2 पुलिस की शिकायतों का निस्तारण मौके पर ही कर दिया गया। शेष शिकायती प्रार्थना पत्रों को सम्बन्धित पुलिस व राजस्व कर्मियों को हस्तगत करते हुए ईमानदारी से निस्तारण करने की हिदायत दी गयी।  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट