AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शनिवार, 2 फ़रवरी 2019

कानपुर में कलेक्शन सेंटर की शुरूआत

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता -  मर्चेन्ट चेम्बर हाॅल में पूर्व में हुए सेमिनार में महिन्द्रा फस्ट चाॅइस के जोनल हेड कपिल देव ने कहा था कि जल्द ही कानपुर में कम्पनी द्वारा अपना एक कलेक्शन सेंटर खोला जायेगा।
          इसी के मददेजनर शनिवार को लाज 27एफ शास्त्री चैक, बर्रा-4 में श्री बालाजी मोटर्स महिन्द्रा फस्ट चाॅइस के कलेक्शन सेंटर का उदघाटन कम्पनी के जोनल हेड कपिल देव द्वारा सम्पन्न हुआ। उन्होने कहा यह कानपुर में उनका पहला कलेक्शन सेंटर है। कहा जनता की बढती हुई मांग को देखते हुए यह कलेक्शन सेंटर शुरू किया गया है साथ ही हम आपको संतोषजनक कार्य का वादा करते है। मैनेजर अजय सिंह ने कम्पनी के बारे में अभिकर्ताओं को जानकारी की व कहा अभिकर्ता एक्सीडेंट गाडियों को कलेक्शन सेंटर में भेजे और यहीं  से गाउियों की डिलेवरी प्रदान की जायेगी। इस अवसर पर डारेक्टर बलबीर सिंह ने कम्पनी के बारे में बताया और अपने अकबरपुर सर्विस सेंटर के बारे में जानकारी दी। इस अवसर पर न्यू इण्डिया एश्योरेन्स के अभिकर्ताओं में राजेश कुमार निगम, अमित मिश्रा, मनोज गुप्ता, दिनेश मिश्रा, नीरज तिवारी, हरजीत सिंह भाटिया आदि अनेक अभिकर्तागण उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट