AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

बुधवार, 6 फ़रवरी 2019

वेतन नहीं तो काम नहीं का नारा बुलन्द कर किया कार्य बहिष्कार

फतेहपुर, शमशाद खान । अपनी विभिन्न मांगों को लेकर विद्युत विभाग के निविदा/संविदा कर्मचारियों ने पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार बुधवार को वेतन नहीं तो काम नहीं का नारा बुलन्द करते हुए कार्य बहिष्कार किया। कर्मचारियों का कहना रहा कि जब तक उनकी मांगे पूरी नहीं की जाती तब तक वह काम पर वापस नहीं लौटेंगे। 
उत्तर प्रदेश पावर कार्पोरेशन निविदा/संविदा कर्मचारी संघ के जिलाध्यक्ष अनिल कुमार कश्यप की अगुवई में संविदा कर्मचारी हाईडिल कालोनी में एकत्र हुए। जहां विभिन्न मांगों को लेकर कर्मचारियों ने कार्य बहिष्कार किया। वक्ताओं ने कहा कि कर्मचारियों की समस्याओं का समाधान उच्चाधिकारियों द्वारा नहीं किया जा रहा है। कर्मचारियों का चार माह से आठ माह तक का वेतन बकाया है। कर्मचारियों को ईपीएफ व ईएसआई बीमा आदि का लाभ भी नहीं दिया जा रहा है। वेतन में कटौती के बाद उनके खाते में ईपीएफ का पूरा रूपया नहीं जमा कराया जाता। ईसीआई का आईकार्ड व परिचय पत्र आज तक किसी भी कर्मचारी को निर्गत नहीं किया गया। कहा कि जब तक समस्याओं का समाधान नही हो जाता तब तक कर्मचारी काम पर वापस नहीं जायेंगे। कार्य बहिष्कार में बड़ी संख्या में कर्मचारी मौजूद रहे। इस मौके पर मण्डल अध्यक्ष रूद्रेश कुमार, पूर्वांचल मंत्री विवेक मधुरे, कार्यवाहक अध्यक्ष जय प्रकाश शुक्ला, दिलीप अग्निहोयी, कोषाध्यक्ष शैलधर द्विवेदी, महामंत्री धर्मेन्द्र सिंह गौर, संयुक्त मंत्री सचिन तिवारी, विनोद श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट