AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

गुरुवार, 7 फ़रवरी 2019

जन सेवा समिति के प्रदेश सचिव बने शेर सिंह

फतेहपुर, शमशाद खान । जन सेवा समिति की बैठक में प्रदेश अध्यक्ष चंदन सिंह चैहान ने संगठन को और अधिक विस्तारित करते हुए शेर सिंह यदुवंश को संगठन में प्रदेश सचिव के पद पर मनोनीत कर दिया। मनोनीत पदाधिकारी का कार्यकर्ताओं ने फूल-माला पहनाकर स्वागत किया। प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि संगठन को और अधिक गतिशील बनाने के लिए शीघ्र ही अन्य प्रकोष्ठों का भी गठन किया जायेगा। 
शहर के जयरामनगर स्थित कार्यालय में जन सेवा समिति की बैठक प्रदेश अध्यक्ष चंदन सिंह चैहान की अध्यक्षता में आयोजित हुयी। बैठक में उपस्थित पदाधिकारियों ने प्रदेश के अन्य जनपदों में संगठन विस्तार के साथ-साथ अन्य प्रकोष्ठ, इकाईयों के गठन पर भी चर्चा की। संगठन का विस्तार करते हुए अयोध्या धाम के समाजसेवी शेर सिंह यदुवंश को प्रदेश सचिव पद की जिम्मेदारी देते हुए जल्द ही अयोध्या जनपद के जिलाध्यक्ष की घोषणा व कई जिलों का प्रभार देकर संगठन खड़ा करवाने की जिम्मेदारी दी गयी। बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि संगठन को और अधिक गतिशील बनाने के लिए कुछ अन्य प्रकोष्ठों का भी गठन किया जायेगा। जिसमें महिला मण्डल, युवा मण्डल, छात्र मण्डल, अधिवक्ता मण्डल, किसान मण्डल आदि के साथ ही उद्योग व्यापार मण्डल का भी गठन होगा। सभी जनपदों के व्यापारियों को संगठन से जोड़ा जायेगा। प्रदेश अध्यक्ष्ज्ञ ने सभी पदाधिकारियों को अपने-अपने क्षेत्रों में गठन प्रक्रिया को जल्द से जल्द पूरा करने व संगठन की सदस्यता चलाने पर विशेष जोर दिया। कहा कि हम सबका लक्ष्य हर जिले, नगर व गावंों तक अपने जनसेवक तैयार करना है। जिससे असहाय, मजदूर, किसान व आमजन की सेवा की जा सके। बैठक का संचालन कार्यालय प्रभारी लगी साहू ने किया। इस मौके पर विजय सेंगर, राजीव मेहरोत्रा, डा0 सुशील त्रिपाठी, ओम प्रकाश सविता, गुलाब यादव, बृजेश यादव, ज्ञान सिंह चैहान, अरविन्द प्रताप सिंह, दिनेश पाण्डेय, धीरेन्द्र कुमार, घनश्याम सोनी, ब्रजेश श्रीवास्तव, अरिमर्दन सिंह, श्रीराम जी श्रीवास्तव, अंगद सिंह चंदेल, मयंक शर्मा, पवन कुमार, कमलेश कुमार, राजेन्द्र सिंह, अभिषेक श्रीवास्तव, संदीप सिन्हा, सूर्यांश रस्तोगी, हरिओम त्रिपाठी, पूजा विश्वकर्मा आदि मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट