AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

मंगलवार, 12 फ़रवरी 2019

इंटरमीडिएट की छात्रा ने लगायी फांसी

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता - थाना कल्याणपुर क्षेत्र में कल सुबह एक छात्रा ने इंटरमीडिएट के प्रथम पेपर की तैयारी अच्छी न होने पर ड्रिपेशन में आकर फांसी लगा ली, जिससे उसकी मौत हो गयी। सुबह परिजनों को जानकारी होने पर कोहराम मच गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस तथा फाॅरेंसिक टीम पहुंच गयी और पडताल में जुट गयी।
               थाना कल्याणपुर क्षेत्र के मसवानपुर में रहने वाले राम अवतार की 17 वर्षीय पुत्री गायत्री दिवाकर इंटरमीडिएट की छात्र थी। पिता राम अवतार ने बताया कि परीक्षाये शुरू होने के साथ ही प्रथम पेपर की तैयारी गायत्री द्वारा ठीक प्रकार से नही हुई थी, जिससे पिछले काफी दिनो से वह परेशान रहती थी। मंगलवार को इंटरमीडिएट की बोर्ड परीक्षा का पहला पेपर था। उन्होने बताया कि सोमवार की देर रात घर से सभी लोग अपने कमरे में सोने चले गये रात में छात्रा ने रससी के सहारो पंखे से फांसी लगा ली। मंगलवार की सुबह जब काफी देर से गायत्री के कमरे में कोई हलचल नही हुई तो पिता उसके कमरे में पहुंचे। अन्दर का दृश्य देखकर वह चीख उठे। घटना की जानकारी होने पर जहां परिवार में कोहराम मच गया वहीं आस-पास के लोग भी एकत्र हो गये। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पुलिस तथा फाॅरेंसिक टीम भी पहुंच गयी और मामले की जांच की जुट गयी। हालांकि पुलिस ने प्रथम दृष्टया ड्रिपेशन में छात्रा द्वारा फांसी लगाये जाने की बात कही गयी, फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट