AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

मंगलवार, 12 फ़रवरी 2019

किसानों की समस्याएं दूर न हुयीं तो पार्टी करेगी आन्दोलन - ओम साहू

फतेहपुर, शमशाद खान । बलीराज पार्टी के पदाधिकारी सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में बोलते हुए राष्ट्रीय युवा अध्यक्ष ओम साहू ने कहा कि देश के किसानों की हालत बद से बदतर हो गयी है। यदि किसानों की समस्याएं हल न हुयीं तो पार्टी आन्दोलन करने के लिए विवश हो जायेगी। सम्मेलन के दौरान कई पदाधिकारियों का मनोनयन किया गया। जिसका पार्टी कार्यकर्ताओं ने फूल-माला पहनाकर स्वागत किया। 
शहर के पक्का तालाब स्थित मदन गांधी मैरिज हाल में बलीराज पार्टी का पदाधिकारी सम्मेलन आयोजित किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में राष्ट्रीय युवा अध्यक्ष ओम साहू ने शिरकत की। सम्मेलन की अध्यक्षता प्रमोद साहू ने की। कार्यक्रम के दौरान किसानों की समस्याओं को जोरदार तरीके से उठाया गया। मुख्य अतिथि ने कहा कि किसानों की हालत बद से बदतर है। डीएपी की बढ़ती कीमतों के चलते किसानों को खाद आसानी से मुहैया नहीं हो पा रही है। उपज का सही दाम भी किसानों को नहीं दिया जा रहा है। जिसके कारण किसान आत्महत्याएं करने पर विवश हैं। उन्होने कहा कि यदि किसानों की समस्याओं पर केन्द्र व प्रदेश सरकार ध्यान नही देती तो पार्टी द्वारा विशाल आन्दोलन किया जायेगा। सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए प्रमोद साहू ने कहा कि पीएसीएल, रोज वैली, सांई प्रसाद जैसी चिटफंड कम्पनियों को भी सरकार द्वारा परेशान किया जा रहा है। यदि इनका पैसा सेबी वापस नहीं करती तो पार्टी इस विषयस को लेकर दिल्ली के जंतर-मंतर मैदान में एक विशाल धरना देगी। सम्मेलन के दौरान नये पदाधिकारियों का मनोनयन भी किया गया। जिसमें हुसैनगंज विधानसभा अध्यक्ष चन्द्र प्रकाश मौर्य, खागा विधानसभा अध्यक्ष चन्द्रहास शर्मा, बिन्दकी विधानसभा अध्यक्ष बीडी गुप्ता, सदर विधानसभा अध्यक्ष दीपक साहू को नियुक्त किया गया। अयाह-शाह विधानसभा अध्यक्ष की जिम्मेदारी राम किशुन पाल को दी गयी। कार्यक्रम का संचालन करते हुए जिलाध्यक्ष प्रमोद सिंह ने कहा कि पार्टी फरवरी के अंत तक सभी बूथ स्तर तक पदाधिकारी नियुक्त कर देगी। इस मौके पर संजय साहू, अनिल पटेल, प्रेम प्रकाश मौर्य, चन्द्र प्रकाश मौर्य, अखिलेश साहू, डीएन दुबे, राम किशुन पाल, सोनू मौर्या आदि मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट