AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

सोमवार, 4 फ़रवरी 2019

शगुन मैरिज हाल का पालिका ने खोला ताला

फतेहपुर, शमशाद खान । लगभग दो माह पूर्व एक व्यक्ति की शिकायत पर नगर पालिका क्षेत्र के अन्तर्गत संचालित किये जा रहे शगुन मैरिज हाल को जिलाधिकारी के निर्देशों के क्रम में पालिका द्वारा सीज किये गये शगुन पैलेस का ताला सोमवार को उच्च न्यायालय के निर्देशों पर दोबारा खोल दिया गया। 
बताते चलें कि रवीन्द्र कुमार ने की शिकायत पर 28 नवम्बर 2018 को जिलाधिकारी ने अधिशाषी अधिकारी नगर पालिका को शगुन मैरिज हाल सीज करने के निर्देश दिये थे। निर्देशों पर अमल करते हुए पालिका ने शगुन मैरिज हाल में सीज की कार्रवाई की थी। जिसके बाद लगातार विपक्षी गणों द्वारा की गयी पैरवी पर उच्च न्यायालय के स्थगन आदेश प्राप्त करने के कारण उच्च न्यायालय के आदेशों का अनुपालन करते हुए सीजर की कार्रवाई समाप्त करने का जिलाधिकारी ने 02 जनवरी 2019 को आदेश दिया था। आदेशों पर अमल करते हुए सोमवार को पालिका टीम ने शगुन पैलेस का ताला खोलकर मालिकानों के हाथ चाभी सौंप दी। बताते चलें कि शगुन मैरिज हाल में अचानक हुयी सीज की कार्रवाई से लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। जिस समय शगुन पैलेस में सीज की कार्रवाई हुयी थी उस दौरान कई शादी समारोहों के कार्यक्रम तय थे। लेकिन सीज की कार्रवाई होने के बाद लोगों को इधर-उधर भटकना पड़ा था। मैरिज हाल दोबारा संचालित होने से अब लोगों ने राहत की सांस भी ली है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट